प्रियंका का योगी सरकार पर हमला, पीड़ित की आवाज सुनने के बजाय उन्हें ही बदनाम करना शर्मनाक
प्रियंका का योगी सरकार पर हमला, पीड़ित की आवाज सुनने के बजाय उन्हें ही बदनाम करना शर्मनाक
Share:

लखनऊ: देश में पिछले दिनों में महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराध में वृद्धि दर्ज की गई हैं. इसी को लेकर आज कांग्रेस की तरफ से ऑनलाइन अभियान चलाया जा रहा है. कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्विटर के माध्यम से अपनी बात रखी और बगैर नाम लिए उत्तर प्रदेश की सरकार पर हमला भी बोला.

प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि 'महिलाओं पर अपराध बढ़ रहे हैं. इस बीच, पीड़ित महिलाओं की सच्चाई और उनकी आवाज को सुनने की बजाए उन्हीं को बदनाम कराना, उन्हीं पर आरोप लगाना सबसे शर्मनाक और बुज़दिल हरकत है. देश की महिलाएं अब चुप नहीं रहेंगी।' उन्होंने आगे लिखा कि 'एक बहन को दोषी ठहराया तो लाखों बहनें अपनी आवाज बुलंद करेंगी और उनके साथ खड़ी होंगी. हम अपना ज़िम्मा खुद ले रहे हैं. अब महिलाओं को ही महिला सुरक्षा का जिम्मा उठाना होगा. #SpeakUpForWomenSafety '। 

आपको बता दें कि हाथरस सामूहिक दुष्कर्म और हत्या को लेकर प्रियंका गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस ने आक्रामक रुख अपनाया है. ऐसे में कांग्रेस लगातार यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पर सवाल खड़े कर रही है. हाथरस कांड में बीते दिनों में कई खुलासे हुए हैं, जिसमें पीड़ित परिवार पर कई तरह के इल्जाम लगाए गए हैं. फिलहाल सीबीआई इस मामले की जाँच कर रही है। 

नागरहोल टाइगर रिजर्व ने शुरू की तितलियों की जनगणना

बेहद कम कीमत पर सोना खरीदने का मौक़ा, मोदी सरकार ने शुरू की ये शानदार योजना

CAIT ने वित्त मंत्रालय ने अमेजन और फ्लिपकार्ट फेस्टिव सेल पर प्रतिबंध लगाने की बात कही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -