गुस्से में बोलीं प्रियंका- मैं इंदिरा गाँधी की पोती हूँ, भाजपा की अघोषित प्रवक्ता नहीं
गुस्से में बोलीं प्रियंका- मैं इंदिरा गाँधी की पोती हूँ, भाजपा की अघोषित प्रवक्ता नहीं
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने आगरा जिला प्रशासन और यूपी बाल अधिकार संरक्षण आयोग की तरफ से नोटिस को लेकर योगी सरकार पर हमला बोला है। प्रियंका ने कहा कि जो भी कार्यवाही करना चाहते हैं, जरूर करें। मैं सच्चाई सामने रखती रहूंगी। मैं इंदिरा गांधी की पोती हूं, कुछ विपक्ष के नेताओं के जैसे भाजपा की अघोषित प्रवक्ता नहीं। उन्होंने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश सरकार के विभिन्न सरकारी विभागों की ओर से उन्हें सच बोलने पर धमकाया जा रहा है।

यूपी की योगी सरकार को घेरने के लिए प्रियंका गांधी का यह बयान ऐसे वक़्त में आया है, जब एक दिन पहले ही उत्तर प्रदेश बाल अधिकार पैनल ने उन्हें एक नोटिस जारी किया था। इस नोटिस में उन्हें कानपुर आश्रय गृह पर उनकी "भ्रामक" टिप्पणी के लिए तीन दिनों के अंदर जवाब दाखिल करने को कहा गया। रविवार को एक फेसबुक पोस्ट में प्रियंका गाँधी ने उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार पर एक मीडिया रिपोर्ट के हवाले से हमला किया था।

खबर के मुताबिक, राज्य में संचालित बाल आश्रय गृह में दो लड़कियां प्रेग्नेंट थी और उसमें आगे कहा गया था कि ऐसे स्थानों पर जांच के नाम पर तथ्यों को दबाया जा रहा था। इससे कुछ दिनों पहले आगरा के एक मेडिकल कॉलेज में 48 घंटे के अंदर 28 लोगों की मौत के दावे को लेकर प्रियंका गांधी द्वारा किए गए ट्वीट पर भी जिला प्रशासन ने उन्हें नोटिस भेजा था।

ओलंपस ने बंद किया कैमरा बिजनेस, जानें क्या है वजह

आसानी से मिल सकता है पर्सनल लोन, जानें कैसे

ट्रेन टिकट कैंसिल करना हुआ बेहद आसान, बस एक फ़ोन पर हो जाएगा आपका काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -