प्रियंका वाड्रा का हमला- मजदूरों की स्थिति देखकर भारत माता रो रही, लेकिन पीएम मौन
प्रियंका वाड्रा का हमला- मजदूरों की स्थिति देखकर भारत माता रो रही, लेकिन पीएम मौन
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि कोरोना संकट की इस आपदा की घड़ी में भारत के कमजोर वर्ग के साथ खड़े होना हम सबका फर्ज है. कांग्रेस कार्यकर्ता देश में उन लोगों के पक्ष में आवाज उठा रहे हैं जो कोरोना संकट में मुसीबत में हैं. प्रियंका ने भाजपा नेताओं से कहा कि यह समय सियासत करने का नहीं है बल्कि एक साथ मिलकर काम करने का है. मजदूरों की स्थिति देखकर इस देश की एक-एक माता रो रही है. हमारी भारत माता रो रही है, किन्तु पीएम मोदी मौन हैं...चुप हैं. मदद के लिए आप आगे नहीं आ रहे हैं.

प्रियंका ने कहा कि इस देश की आवाम का हमारे और आपके ऊपर कर्ज है. हमारे हर दुख-सुख में जनता ने हमारा और आपका साथ दिया है. आपकी जीत में जनता ने जयकारे लगाएं है और हमारी शिकस्त में जनता हमारे साथ खड़ी थी. देश की आवाम ने अपनी उदारता से हमेशा हमारा और आपका साथ दिया है. आज वही जनता परेशान, दुखी है और तड़प रही है.  प्रियंका गांधी ने कहा कि आज एक बेटा खुद बैल बनकर बैलगाड़ी में अपने परिवार को बैठाकर ले जा रहा है. एक बेटी साईकिल पर अपने पिता को बैठाकर सैकड़ों किमी का सफर तय कर रही है. श्रमिक ट्रेन में श्रमिकों की लाशें पड़ी हैं.

उन्होंने आगे कहा कि एक बच्चा अपने पिता की गोद में दम तोड़ रहा है. एक मां की लाश रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर पड़ी है, उसका बच्चा उसे जगाने का प्रयास कर रहा है. इस देश की एक-एक मां इस मंजर को देख रही है और देश की हरेक मां उससे जुड़ी है और एक-एक माता रो रही हैं. हमारी भारत माता आज रो रही हैं और आप मौन हैं आप कुछ नहीं कह रहे हैं. आप आगे नहीं आ रहे हैं और न ही आप मदद कर रहे हैं.

इस राज्य में सप्ताह में छह दिन खुलेगी दुकानें

चिदंबरम ने RBI पर साधा निशाना, कहा- 'नागरिकों को एक और झटका दिया...'

कोरोना संकट पर राहुल गाँधी का वीडियो सन्देश, केंद्र सरकार के सामने रखी चार मांगें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -