प्रियंका का केंद्र पर हमला, कहा - नेहरू नहीं, नरेंद्र मोदी हैं देश के मौजूदा पीएम
प्रियंका का केंद्र पर हमला, कहा - नेहरू नहीं, नरेंद्र मोदी हैं देश के मौजूदा पीएम
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सरकार की वैक्सीन संबंधी रणनीति को 'घोर विफल' बताया है. उन्होंने कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार दूसरों पर जिम्मेदारी नहीं डाल सकती क्योंकि वर्तमान समय में पंडित जवाहर लाल नेहरू नहीं, बल्कि नरेंद्र मोदी देश के पीएम हैं और भारतीय नागरिकों की रक्षा के लिए उन्हें आगे आना चाहिए. 

प्रियंका गांधी वाड्रा ने यह भी कहा कि संकट के वक़्त विपक्षी दलों की तरफ से दिए जा रहे रचनात्मक सुझावों को स्वीकार करने की जगह खारिज किया जा रहा है. उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि, ''राजनीति से अलग हमें साथ खड़े होना चाहिए और लोगों की जिंदगी बचाने के लिए हम जो कर सकते हैं वह करना चाहिए.'' प्रियंका गांधी ने कहा कि, ''वे (सरकार) ओछेपन में वक़्त बर्बाद कर रहे हैं. नि:स्वार्थ भाव और स्वाभिमान के साथ देश की सेवा करने वाले एक पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की तरफ से मौजूदा पीएम को लिखे गए पत्र का एक मंत्री से जवाब दिलवाया जा रहा है, ऑक्सीजन की डिमांड बढ़ने के लिए केंद्रीय मंत्री राज्यों को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं और केंद्र सरकार की विज्ञप्तियों में विपक्षी पार्टियों की राज्य सरकारों को निशाना बनाया जा रहा है.''

प्रियंका गांधी ने यह टिप्पणी पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन की तरफ से लिखे गए पत्र के संदर्भ में की है. पीएम मोदी को मनमोहन सिंह की तरफ से भेजे गए पत्र के जवाब में हर्षवर्धन ने पत्र लिखते हुए आरोप लगाया था कि कोरोना महामारी की दूसरी लहर कांग्रेस शासित राज्यों के कारण आई है, क्योंकि वे लोगों को टीका लगवाने की जगह टीकों पर संदेह जता रहे थे.

बंगाल स्वास्थ्य विभाग ने रद्द की सभी अधिकारियों और कर्मचारियों की छुट्टियां, जारी की अधिसूचना

प्रवासी श्रमिकों से सीएम खट्टर की अपील- हरियाणा में नहीं लगेगा लॉकडाउन, घबराएं नहीं

ममता बनर्जी ने कोरोना की दूसरी लहर के लिए पीएम मोदी को बताया जिम्मेदार, कहा- ‘कोरोना है Modi Made Disaster’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -