अजय मिश्रा के जरिए प्रियंका ने PM मोदी पर साधा निशाना, कही ये बात
अजय मिश्रा के जरिए प्रियंका ने PM मोदी पर साधा निशाना, कही ये बात
Share:

लखनऊ: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अब केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के माध्यम से पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि अजय मिश्रा टेनी को बर्खास्त करने से सरकार का मना, करना उनकी नैतिक दिवालियेपन को दर्शाता है. प्रियंका गांधी ने आगे कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी धर्मपरायणता के चश्मे और धार्मिक पोशाक पहनने से ये तथ्य नहीं बदलेगा कि आप एक क्रिमिनल का बचाव कर रहे हैं. अजय मिश्रा टेनी को बर्खास्त कर कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाए.

गौरतलब है कि इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा द्वारा पत्रकारों के साथ बदसलूकी किए जाने की घटना को लेकर बुधवार को कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को अपनी मंत्रिपरिषद से मिश्रा को बर्खास्त करना चाहिए. बता दें कि मिश्रा के बेटे आशीष लखीमपुर हिंसा मामले में आरोपी हैं. 

इससे पहले प्रियंका गांधी ने पत्रकारों के साथ केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी की कथित बदसलूकी का वीडियो साझा करते हुए ट्वीट किया कि नरेंद्र मोदी जी, योगी आदित्यनाथ जी, अजय मिश्रा को बर्खास्त करें. उन्होंने हिंसा में मारे गए एक किसान के पिता का वीडियो भी पोस्ट किया जिसमें वह मिश्रा को हटाए जाने की मांग करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

मेट्रोमैन श्रीधरन ने राजनीति से लिया संन्यास

'मैं एक तुच्छ कार्यकर्ता हूं! पार्टी मुझे निलंबित कर सकती है': रूपा गांगुली

शरद पवार को ममता बनर्जी ने दी जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -