मिशन 2022 में जुटी कांग्रेस, यूपी में घर तलाश रही प्रियंका गाँधी
मिशन 2022 में जुटी कांग्रेस, यूपी में घर तलाश रही प्रियंका गाँधी
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा हाल में यूपी कांग्रेस के कुछ नेताओं के पार्टी लाइन से अलग राह पकड़ने से नाराज़ हैं। यही कारण है कि अब वह पार्टी को फिर से एकजुट करने के लिए लखनऊ में ही डेरा जमाने की कवायद में जुटी हुईं हैं। बताया जा रहा है कि इसके लिए प्रियंका वाड्रा लखनऊ में आवास तलाश कर रही हैं।

2022 के यूपी के विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चुनावी रणनीति बनाने और संगठन मजबूत करने के साथ ही लखनऊ में रहकर प्रियंका वाड्रा राज्य में अधिक समय भी बिताना चाहती हैं। पार्टी सूत्रों के अनुसार प्रियंका वाड्रा के लिए आवास की तलाश लखनऊ में जोरों पर है। एक विकल्प पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की मामी शीला कौल का लखनऊ में गोखले मार्ग स्थित आवास है। 2 अक्टूबर को प्रियंका जब लखनऊ गई थीं तो वे हवाई अड्डे से सीधे गोखले मार्ग ही गई थीं ताकि घर देख सकें।

आमतौर पर प्रियंका या गांधी परिवार के दूसरे सदस्य रायबरेली में रुकते हैं, किन्तु पार्टी नेताओं का कहना है कि लखनऊ में घर होने से प्रियंका और पार्टी, दोनों को सुविधा रहेगी। वहीं, प्रियंका ने अब निर्देश दिया है कि पार्टी दूसरे दलों के नेताओं को अपने साथ जोड़ने की जगह नए लोगों को सियासत में लाने पर फोकस करेगी। इसके पीछे यह सोच बताई गई है कि निहित स्वार्थों की वजह से पार्टी में आने वालों का स्वागत करने के बजाय विचारधारा के स्तर पर विस्तार किया जाए।

महबूबा मुफ़्ती से नहीं मिले पीडीपी नेता, बताई ये वजह

दिग्विजय सिंह का भाजपा पर प्रहार, कहा- गोडसे को घोषित क्यों नहीं करते स्वतंत्रता सेनानी ?

तरन तारन बम धमाका मामले में बड़ा खुलासा, सुखबीर बादल पर हमला करना चाहते थे आतंकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -