असम में बोलीं प्रियंका वाड्रा, अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो CAA लागू नहीं होने देंगे
असम में बोलीं प्रियंका वाड्रा, अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो CAA लागू नहीं होने देंगे
Share:

तेजपुर: असम विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य में सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. सभी पार्टियां राज्य के वोटरों को अपने-अपने पक्ष में रिझाने के लिए हर संभव कोशिश कर रही हैं. कांग्रेस की तरफ से लगातार इसका प्रयास किया जा रहा है कि किसी भी प्रकार राज्य में मौजूदा भाजपा की सरकार को सत्ता से बाहर किया जाए. इसके लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने असम में कमान संभाल ली है.

असम के तेजपुर में एक रैली के दौरान प्रियंका ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा और कहा कि अगर राज्य में कांग्रेस की सरकार बनती है तो हम नागरिकता संशोधन कानून (CAA) लागू नहीं होने देंगे. रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका वाड्रा ने कहा कि, ''हम ऐसा कानून बनायेंगे, जिससे CAA यहां लागू नहीं होगा.'' इस दौरान प्रियंका गांधी ने भाजपा सरकार द्वारा किए गए वादों को याद दिलाते हुए कहा कि वर्तमान सरकार ने आपसे किए हुए वादे पूरे नहीं किए और आपकी पहचान पर भी हमला किया. 

रैली के मंच से प्रियंका गांधी ने कई बड़े वादे भी किए. उन्होंने कहा कि हम वादा नहीं कर रहे हैं बल्कि आपको गारंटी दे रहे हैं. ये गारंटी आपके भविष्य को बेहतर बनाने की हैं. असम की गृहणियों को लेकर बड़ा ऐलान करते हुए प्रियंका ने कहा कि, ''कांग्रेस की सरकार आने पर गृहणियों को प्रति माह 2000 रू गृहणी सम्मान राशि के तौर पर दी जाएगी.''

आँध्रप्रदेश चैंबर्स ने मेगा टेक्सटाइल पार्क को आवंटित करने के लिए वित्त मंत्री से किया आग्रह

गुणवत्ता मानकों से नहीं किया जाएगा कोई समझौता: पीयूष गोयल

'1 अप्रैल से 12 घंटे ड्यूटी, PF में होगा इजाफा, लेकिन घटेगी सैलरी...', मोदी सरकार ला सकती है नया नियम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -