प्रियंका वाड्रा ने चुकाया सरकारी बंगले का बकाया बिल, एक माह में करना है खाली
प्रियंका वाड्रा ने चुकाया सरकारी बंगले का बकाया बिल, एक माह में करना है खाली
Share:

नई दिल्ली: केंद्र सरकार द्वारा कांग्रेस की राष्ट्रिय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को 35, लोधी एस्टेट, नई दिल्ली स्थित अपना सरकारी बंगला खाली किए जाने का आदेश दिए जाने के बाद प्रियंका ने बंगले के बकाया बिल का भुगतान कर दिया है. बुधवार को केंद्र सरकार ने प्रियंका को नोटिस जारी करते हुए बताया था कि उन्हें विशेष सुरक्षा समूह (SPG) से बाहर कर दिया गया है.

केंद्रीय आवास एवं शहरी मामलों के मंत्रालय के प्रवक्ता ने मीडिया को बताया कि प्रियंका गांधी वाड्रा ने बकाया बिल का ऑनलाइन भुगतान कर दिया है. अब उनके ऊपर 30 जुलाई 2020 तक का कोई बिल बाकी नहीं है. बता दें कि सरकारी बंगला छोड़ने के आदेश के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा दिल्ली से उत्तर प्रदेश में शिफ्ट हो सकती हैं. यूपी के कांग्रेसी नेताओं में इसको लेकर अटकलें तेज हैं. दरअसल इसके बड़े सियासी मायने हैं. लगातार यूपी के मसलों को उठा रहीं प्रियंका पार्टी की यूपी प्रभारी हैं. यूपी में कांग्रेस के जनाधार को बढ़ाने को लेकर वो पहले से ही फ्रंटफुट पर सियासत कर रही हैं. इन वजहों से वह यूपी में शिफ्ट हो सकती हैं.

दरअसल, प्रियंका गांधी वाड्रा को आदेश के बाद 1 महीने के अंदर यानी एक अगस्‍त तक लोधी रोड स्थित सरकारी बंगला नंबर-35 को खाली करना है. प्रियंका गांधी वाड्रा पर बंगले का 3 लाख 46 हजार रुपये बाकी था. एसपीजी सुरक्षा नहीं होने के कारण वो अब प्रियंका नियमों के अनुसार सरकारी बंगले में नहीं रह सकती हैं.

अमेरिकी नेता का भारत को मिला समर्थन, कहा-चीन के आगे नहीं झुकेगा भारत...

कोरोना महामारी के दौरान मैक्सिको में हुआ हमला, 24 लोगो ने गंवाई जान

कोरोना ने अमेरिका में बनाया रिकॉर्ड, 24 घंटे में 50 हजार से अधिक पॉजीटिव मिले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -