शेख हसीना को प्रियंका गाँधी ने लगाया गले, कहा- लंबे समय से था इंतजार
शेख हसीना को प्रियंका गाँधी ने लगाया गले, कहा- लंबे समय से था इंतजार
Share:

नई दिल्ली: इस मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं के बीच काफी गर्मजोशी नज़र आई। पीएम शेख हसीना ने प्रियंका गाँधी वाड्रा को गले लगाया। उन्होंने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए यह भी लिखा कि यह झप्पी हग बहुत दिनों से लंबित था।

प्रियंका गाँधी वाड्रा ने अपने पोस्ट में लिखा कि, 'शेख हसीना जी के गले लगाने का लंबे समय से इंतजार था। मैं काफी समय से उनसे दोबारा मिलने की प्रतीक्षा कर रही थी। व्यक्तिगत नुकसान को पीछे छोड़ते हुए उन्होंने कड़ा संघर्ष करते हुए बेहद साहस के साथ आगे का रास्ता बनाया। वह शुरू से मेरे लिए प्रेरणास्रोत रही हैं।' बांग्लादेशी पीएम शेख हसीना ने रविवार को पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस नेता आनंद शर्मा से मुलाकात की है। इसी बैठक में प्रियंका भी शामिल हुई थीं। दोनों देशों के साझा हितों पर हुई यह बैठक लगभग सवा घंटे तक चली।

प्रियंका गांधी वाड्रा ने जिस निजी नुकसान की बात कही है, वह दरअसल 1974 की बात है। 15 अगस्त, 1974 को बांग्लादेशी पीएम शेख हसीना के पिता और उनके परिवार के कई सदस्यों की हत्या कर दी गई थी। इस हमले में वह बाल-बाल बची थीं। वह अपने पति के साथ जर्मनी चली गई थीं और काफी दिनों के बाद बांग्लादेश लौटीं।

सगाई समारोह में शामिल होने कार से जा रहा था परिवार, सामने से आए ट्रक ने मार दी टक्कर, 4 की मौत

निकाय चुनाव से पहले कमलनाथ सरकार को बड़ा झटका, गवर्नर ने इस अहम अध्यादेश को नहीं दी मंजूरी

भूकंप के झटकों से फिर दहला PoK, एक की मौत 10 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -