सपा कार्यकर्ताओं से मिलीं प्रियंका गाँधी, समर्थन देने के लिए की अपील
सपा कार्यकर्ताओं से मिलीं प्रियंका गाँधी, समर्थन देने के लिए की अपील
Share:

रायबरेली: कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा रायबरेली के दो दिवसीय दौरे पर है, जहां वे अपनी मां और कांग्रेस उम्मीदवार सोनिया गांधी के लिए वोट मांग रही है. गुरुवार (02 मई) को चुनाव प्रचार के दूसरे दिन प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रचार के दौरान ऊंचाहार में समाजवादी पार्टी (सपा) कार्यकर्ताओं के साथ बैठैक की. इस दौरान ऊंचाहार विधायक मनोज पांडेय भी उपस्थित रहे.

प्रियंका ने सपा कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया और उनसे समर्थन देने का आग्रह किया. आपको बता दें कि सपा ने रायबरेली में सपा-बसपा ने उम्मीदवार नहीं उतारा है. इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने वास्तविक मुद्दों से निपटने में विफल रहने को लेकर भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि असल राष्ट्रवाद जनता और देश से प्रेम करना है, जिसका मतलब है कि उनका आदर किया जाए और भाजपा के कामों में ऐसा कुछ नज़र नहीं आता.

प्रियंका गाँधी वाड्रा ने कहा है कि ‘लोगों का आक्रोश और दर्द’ बढ़ रहा है और इसके लिए भारत की जनता पीएम नरेंद्र मोदी को 23 मई को लोकसभा चुनाव की मतगणना में संदेश देगी. प्रियंका गाँधी वाड्रा ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि यदि एक नेता जनता की आवाज दबा देता है तो उसके परिणाम भुगतने पड़ते हैं.

खबरें और भी:-

स्मृति ईरानी का तीखा प्रहार, कहा - बच्चों को गालियां सीखा रहीं प्रियंका

रायबरेली में बोली प्रियंका- कांग्रेस अपने दम पर लड़ रही है चुनाव

ICC रैंकिंग: भारत टेस्ट में शीर्ष पर कायम, इंग्लैंड वनडे में टॉप पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -