सीएम योगी को प्रियंका ने लिखी चिट्ठी, कहा- कोरोना के इलाज का शुल्क फिक्स करें
सीएम योगी को प्रियंका ने लिखी चिट्ठी, कहा- कोरोना के इलाज का शुल्क फिक्स करें
Share:

लखनऊ: कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव और यूपी की इंचार्ज प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को एक पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने नागरिकों को कोरोना के कारण पड़ रहे आर्थिक दवाब से राहत देने की अपील की है. प्रियंका गांधी ने अपने पत्र में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से पांच मुद्दों पर राहत देने की बात कही है. जिससे कोरोना की दूसरी लहर का सामना कर रहे देशवासियों को कुछ सहूलियत मिल जाए.

अपने दो पेज के पत्र में प्रियंका ने सीएम योगी से आग्रह किया है कि कोविड अस्पताल को लेकर प्राइवेट अस्पतालों के चार्ज को फिक्स किया जाए. प्रियंका ने अपने पत्र में लिखा है कि ऐसा देखा गया है कि निजी अस्पताल मरीजों से इतना ज्यादा पैसे वसूल रहे हैं कि उन्हें लोन तक लेना पड़ रहा है. इसलिए सरकार को दखल देना चाहिए और अस्पताल के प्रतिनिधियों से बात करके अस्पतालों की फीस को तय करना चाहिए ताकि उपचार कराने वाले लोगों को राहत मिल सके.

इसी प्रकार खाने-पीने की चीजों की महंगाई की चर्चा करते हुए प्रियंका ने लिखा है कि खाद्य तेल, फलों, सब्जियों और अन्य जरुरी वस्तुओं के सामानों की कीमतों में अत्यधिक इजाफा हो रहा है. सरकार को खाद्य वस्तुओं की कीमतों की बढ़ती कीमतों पर रोक लगाने के लिए फ़ौरन दखल देना चाहिए. बिजली के बिल भी स्मार्ट मीटरों के आ जाने के बाद से पहले से ही बहुत अधिक आ रहे हैं, इसलिए महामारी के वक़्त सरकार को बिजली के बिल नहीं बढ़ाने चाहिए.

फर्श पर गिरने से घायल हुए पूर्णिया के JDU सांसद संतोष कुशवाहा, अगले 6 घंटे बेहद अहम

कोरोना महामारी की तीसरी लहर से द्वीप राष्ट्र के आर्थिक सुधार हो रहे है बाधित: CBSL

पीएम मोदी को सोनिया गांधी ने लिखा पत्र, कहा- महामारी में अनाथ हुए बच्चों की शिक्षा मुफ्त करे सरकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -