प्रियंका का मोदी सरकार पर प्रहार, कहा- बड़े बड़े वादे और ३ करोड़ बेरोज़गार
प्रियंका का मोदी सरकार पर प्रहार, कहा- बड़े बड़े वादे और ३ करोड़ बेरोज़गार
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक बार फिर घटती नौकरियों के एक आंकड़े को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला है. प्रियंका गांधी न ट्वीट करते हुए कहा है कि नौकरियां देने के सभी बड़े वादों की असलियत यही है. देश के सात बड़े क्षेत्रों में लगभग साढ़े तीन करोड़ लोग बेरोजगार हो गए हैं. बड़े-बड़े नामों और विज्ञापनों का परिणाम है 3 करोड़ 64 लाख बेरोजगार लोग. तभी तो सरकार नौकरी पर बात करने से कतराती है.

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी प्रियंका वाड्रा घटती नौकरियों और बढ़ती बेरोजगारी पर मोदी सरकार पर हमले कर चुकी हैं. 14 जनवरी को नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के खिलाफ बढ़ते विरोध और लगातार बढ़ हो रही महंगाई की दरों को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मोदी सरकार को निशाने पर लिया था. तब प्रियंका गांधी ने कहा था कि भाजपा सरकार ने तो लोगों की जेब काट कर पेट पर लात मार दी है.

कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट करते हुए कहा था कि, ‘सब्जियां, खाने-पीने की चीजों के दाम आम लोगों की पहुंच से बाहर हो रहे हैं. जब सब्जी, तेल, दाल और आटा महंगा हो जाएगा तो गरीब खाएगा क्या? ऊपर से मंदी की वजह से गरीब को काम भी नहीं मिल रहा है.’

देश की एक और सरकारी कंपनी बिकने के लिए तैयार, मोदी सरकार ने किया Air India को बेचने का ऐलान

स्ट्रांजा मेमोरियल मुक्केबाजी: इस मुक्केबाज़ ने बनाई फ़ाइनल में जगह

Budget 2020: ये 10 बजट की रहती है हमेशा चर्चा, जानिये क्या है खास बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -