विकास दुबे की गिरफ्तारी में मिलीभगत की आशंका, प्रियंका ने की CBI जांच की मांग
विकास दुबे की गिरफ्तारी में मिलीभगत की आशंका, प्रियंका ने की CBI जांच की मांग
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के मुख्य आरोपी विकास दुबे की मध्य प्रदेश के उज्जैन में हुई गिरफ्तारी के बाद विपक्ष ने राज्य की शिवराज सरकार पर सवाल दागना शुरू कर दिए हैं। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट करते हुए पूछा है कि अलर्ट के बावजूद कुख्यात अपराधी कैसे उज्जैन पहुंच गया और क्या ये कोई मिलीभगत है।

इसके साथ ही प्रियंका वाड्रा ने आरोप लगाए कि ये घटना सुरक्षा के दावों की भी पोल खोलती है। प्रियंका ने राज्य सरकार से मामले की CBI जांच कराए जाने की मांग की है। वहीं समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी कुछ ऐसे ही सवाल खड़े किए हैं। अखिलेश यादव ने मांग की है कि सरकार जल्दी सच्चाई बताए कि ये सरेंडर है या गिरफ्तारी। इसके साथ ही अखिलेश यादव ने हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के कॉल रिकॉर्ड भी सार्वजनिक किए जाने की मांग की है।

बता दें कि प्रियंका गांधी वाड्रा ने विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'कानपुर के जघन्य हत्याकांड में यूपी सरकार को जिस मुस्तैदी से काम करना चाहिए था, वह पूरी तरह फेल साबित हुई। अलर्ट के बावजूद आरोपी का उज्जैन तक पहुंचना, न सिर्फ सुरक्षा के दावों की पोल खोलता है बल्कि मिलीभगत की ओर इशारा करता है।' आगे प्रियंका ने लिखा कि,'तीन महीने पुराने पत्र पर 'नो एक्शन' और कुख्यात अपराधियों की सूची में 'विकास' का नाम न होना बताता है कि इस मामले के तार दूर तक जुड़े हैं। यूपी सरकार को मामले की CBI जांच करा सभी तथ्यों और प्रोटेक्शन के ताल्लुकातों को जगज़ाहिर करना चाहिए।'

जब देश के रक्षा मंत्री पर कल्याण सिंह ने कहे थे ऐसे शब्द, सुनकर नहीं होगा यकीन

राष्ट्रपति ट्रम्प से नाराज़ हैं अमेरिका के लोग, पत्नी मेलानिया ट्रम्प की प्रतिमा को लगाई आग

कोरोना के चलते पाकिस्तान का बड़ा फैसला, 30 शहरों में लगाया सख्त लॉकडाउन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -