प्रियंका वाड्रा के बच्चों का इंस्टाग्राम हैक करके क्या करेगी सरकार ?
प्रियंका वाड्रा के बच्चों का इंस्टाग्राम हैक करके क्या करेगी सरकार ?
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया है. इस बीच कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने यूपी सरकार पर संगीन इल्जाम लगाया है. प्रियंका वाड्रा ने कहा कि उनके बच्चों के इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट तक हैक कर लिए गए हैं. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि सरकार के पास कोई काम नहीं बचा है क्या? बता दें कि यूपी में इस समय फोन टैपिंग का मामला छाया हुआ है. समाजवादी पार्टी (सपा) और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने दावा करते हुए कहा था कि यूपी सरकार उनके फोन टैप करती है और सीएम योगी रोज़ उनकी बातचीत सुनते हैं.

अखिलेश यादव ने फोन टैपिंग के इल्जाम लगाते हुए कहा था कि, हमारे सारे फोन कॉल्स सुने जा रहे हैं. सपा दफ्तर के सारे फोन सुने जा रहे हैं. सीएम योगी रोज़ शाम को कुछ रिकॉर्डिंग खुद सुन रहे हैं. अखिलेश ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा था कि आप यदि हमसे संपर्क करें तो समझ लें, आपकी बात भी सुनी जा रही है. सोचिए यह सरकार कितनी अनुपयोगी है. इससे पहले सरकार पर हमला बोलते हुए रविवार को प्रियंका गांधी ने कहा था कि सरकार का काम क्या है? विकास करना, लोगों की समस्याओं का हल निकालना. अत्याचारियों को रोकना. किन्तु यह सरकार इसकी जगह विपक्ष के फोन टैप करने में व्यस्त है.

प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी के आज के कार्यक्रम पर भी निशाना साधा. दरअसल, पीएम मोदी आज प्रयागाज में महिला सशक्तिकरण सम्मेलन में पहुंचे थे. इसपर प्रियंका ने कहा कि 'लड़की हूं, लड़ सकती हूं' के कारण आज प्रधानमंत्री को महिलाओं के लिए काम करना पड़ रहा है. प्रियंका ने कहा कि महिलाएं जाग चुकी हैं, इस देश की ताकत के आगे पीएम झुक गए हैं. यह उत्तर प्रदेश की महिलाओं की जीत है, जिससे मैं बेहद खुश हूं.

यूपी में विपक्ष पर जमकर बरसे पीएम मोदी, कहा- 5 वर्ष पूर्व यहाँ माफिया राज था

किसानों के बाद अब बैंककर्मियों के समर्थन में आए वरुण गांधी, अपनी ही सरकार को घेरा

पंजाब कांग्रेस में बड़ी सेंधमारी कर सकती है भाजपा, पूर्व मंत्री-सांसद थाम सकते हैं BJP का दामन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -