'राम मंदिर के लिए मिले चंदे का दुरुपयोग अधर्म है...' जमीन घोटाले पर बोलीं प्रियंका गांधी
'राम मंदिर के लिए मिले चंदे का दुरुपयोग अधर्म है...' जमीन घोटाले पर बोलीं प्रियंका गांधी
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट पर जमीन के सौदे में कथित भ्रष्टाचार के दावे का हवाला देते हुए सोमवार को कहा है कि राम मंदिर के लिए मिले चंदे का गलत इस्तेमाल करोड़ों लोगों की आस्था का अपमान और अधर्म है। कांग्रेस नेत्री प्रियंका वाड्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ''करोड़ों लोगों ने आस्था और भक्ति के चलते भगवान के चरणों में चढ़ावा चढ़ाया। उस चंदे का दुरुपयोग अधर्म है, पाप है, उनकी आस्था का अपमान है।''

उल्लेखनीय है कि आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने रविवार को श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट पर भ्रष्टाचार के गंभीर इल्जाम लगाते हुए उसकी जांच CBI और प्रवर्तन निदेशालय (ED) से कराए जाने की मांग की थी। सिंह ने लखनऊ में दावा किया था कि ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने संस्था के सदस्य अनिल मिश्रा की सहायता से दो करोड़ रुपए कीमत की भूमि 18 करोड़ रुपए में खरीदी। उन्होंने कहा था कि यह सीधे-सीधे मनी लॉन्डरिंग का मामला है और सरकार इसकी CBI और प्रवर्तन निदेशालय से जांच कराये।

वहीं, समाजवादी पार्टी (सपा) की पूर्ववर्ती सरकार में मंत्री रहे एवं अयोध्या के पूर्व MLA पवन पांडे ने भी अयोध्या में राय पर भ्रष्टाचार के ऐसे ही आरोप लगाए और इसकी जांच सीबीआई से कराने की मांग की। चंपत राय ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह इस तरह के आरोपों से नहीं डरते और इन आरोपों का अध्ययन करेंगे।

भाजपा में शामिल हुए TRS के पूर्व मंत्री राजेंद्र, सीएम KCR से चल रहे थे नाराज़

दुनियाभर के कई हिस्सों में जारी है कोरोना का कहर, जानिए अब तक कितने मामले आए सामने

आप ने शुरू की गुजरात चुनाव की तैयारी, सीएम केजरीवाल पहुंचे अहमदाबाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -