भाषण देते समय फिसली प्रियंका की जुबान, मुफ्त इलाज की जगह बोल गई मुफ्त स्वास्थ
भाषण देते समय फिसली प्रियंका की जुबान, मुफ्त इलाज की जगह बोल गई मुफ्त स्वास्थ
Share:

फतेहपुरी सीकरी: 2019 लोकसभा चुनाव को देखते हुए उत्तर प्रदेश में कांग्रेस लगातार सियासी माहौल तैयार करने में लगी हुई है. इसी कड़ी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को फतेहपुर सीकरी संसदीय क्षेत्र में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान प्रियंका गांधी वाड्रा से भाषण देते समय एक गलती हो गई. प्रियंका ने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में ऐसी योजनाएं हैं, जिससे आपको अस्पतालों में मुफ्त स्वास्थ्य मिलेगा. 

हालाँकि इसके बड़ा उन्हें तुरंत अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने इसे ठीक करते हुए कहा कि स्वास्थ्य नहीं, स्वास्थ्य की जांच और उपचार मुफ्त मिलेगा. इसके साथ ही भाजपा पर हमला बोलते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि भाजपा के लोग अपने आप को राष्ट्रवादी कहते हैं, अगर वे राष्ट्रवादी हैं, तो उन्हें देश के सारे शहीदों का सम्मान करना कीजिए. अगर राष्ट्रवादी हैं, तो चुनाव के समय पाकिस्तान की नहीं, हिंदुस्तान की बात कीजिए. इस चुनावी रैली को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी संबोधित किया. 

आपको बता दें कि फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट से कांग्रेस ने राज बब्बर को टिकट दिया है. प्रियंका गांधी ने कहा है कि भाजपा को हिन्दुस्तान, युवा, किसान और सेना की बात करनी चाहिए. उन्हें बताना चाहिए  कि आप इन सबके लिए क्या करने वाले हैं. महिलाओं को बताएं कि आप उनके लिए क्या करेंगे. किसानों के लिए आपने क्या योजनाएं बनाई है. 

खबरें और भी:-

कांग्रेस उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर के प्रचार में जमकर हुआ हंगामा

आज़म खान के बयान पर भड़कीं मुलायम की बहु, अखिलेश से कहा - एक्शन लें

भाजपा MLA सुरेंद्र सिंह के विवादित बोल, कहा बहन-बेटी में पत्नी देखना मुस्लिमों की संस्कृति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -