16 जुलाई को लखनऊ जाएंगी प्रियंका गांधी, इन बातों पर होगी नज़र
16 जुलाई को लखनऊ जाएंगी प्रियंका गांधी, इन बातों पर होगी नज़र
Share:

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव प्रियंका गांधी अगले साल यूपी विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी कैडर को सक्रिय करने और संगठन को तैयार करने के प्रयासों के तहत 16 जुलाई को उत्तर प्रदेश का दौरा करने वाली हैं। सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। प्रियंका गांधी 14 जुलाई को अपनी यात्रा शुरू करने वाली थीं, लेकिन उन्हें दिल्ली में कुछ प्रमुख बैठकों के लिए देरी करनी पड़ी, जो ज्यादातर उत्तर प्रदेश चुनावों की तैयारियों से संबंधित थीं। लखनऊ के अपने दौरे से पहले, प्रियंका ने सोमवार को उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के साथ चुनाव की तैयारियों पर विचार-विमर्श किया था। बैठक के दौरान, पार्टी ने बेरोजगारी, मूल्य वृद्धि और कानून व्यवस्था जैसे मुद्दों पर भाजपा सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरने का संकल्प लिया।

सूत्रों ने बताया कि अपने तीन-चार दिनों के लखनऊ दौरे के दौरान वह प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सभी सदस्यों और राज्यों के विभिन्न हिस्सों के जिला और शहर अध्यक्षों के साथ बैठक करेंगी। प्रियंका गांधी किसान संघ के प्रतिनिधियों से भी मुलाकात करेंगी और पार्टी की घोषणापत्र समिति द्वारा किए गए कार्यों का जायजा लेंगी। पार्टी के एक सूत्र ने कहा कि जीतने योग्य सीटों पर संभावित उम्मीदवारों पर चर्चा होने की संभावना है।

उनकी लखनऊ यात्रा के बाद पार्टी द्वारा घोषित तारीखों पर राज्य के अन्य जिलों का दौरा किया जाएगा। सूत्रों ने बताया कि अपनी लखनऊ यात्रा के दौरान वह बेरोजगार युवाओं के समूहों के साथ भी बैठक करेंगी जो विभिन्न भर्ती मुद्दों से जूझ रहे हैं।

रिलीज हुआ कृति सेनन की फिल्म 'मिमी' का ट्रेलर, जबरदस्त अंदाज में आई नजर

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से मिले CM शिवराज

दुनिया पर मंडरा रहा है खतरनाक संकट, चांद है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -