प्रियंका गाँधी का मिशन यूपी, रायबरेली में आयोजित करेंगी 3 दिवसीय कार्यशाला

प्रियंका गाँधी का मिशन यूपी, रायबरेली में आयोजित करेंगी 3 दिवसीय कार्यशाला

लखनऊ: कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा उत्तर प्रदेश कांग्रेस की नई टीम के सदस्यों के लिए 14 से 16 अक्टूबर तक रायबरेली में तीन दिवसीय कार्यशाला आयोजित करेंगी। कार्यशाला के दौरान समिति के नए सदस्यों को आवाम से जुड़े रहने और उनके प्रासंगिक मुद्दों का निराकरण करने के टिप्स दिए जाएंगे।

कार्यशाला के दौरान, कांग्रेस ट्रेनिंग सेल और सोशल मीडिया सेल के प्रमुख भी नए सदस्यों को संबोधित करेंगे और उनके प्रश्नों के उत्तर देंगे। इस दौरान कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के भी अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली का दौरा करने की संभावना है, साथ ही वह नई टीम के साथ मुलाकात भी कर सकती हैं। पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया है कि, "उप्र की कांग्रेस टीम में नए लोग शामिल हुए हैं और उन्हें पार्टी की विचारधारा और कार्य-प्रणाली के संबंध में बताया जाएगा। वरिष्ठ नेता उनके प्रश्नों के उत्तर देंगे और उन्हें सियासी परिस्थितियों से किस तरह निपटा जाता है, यह भी सिखाएंगे।"

इस हफ्ते की शुरुआत में घोषित की गई उत्तर प्रदेश कांग्रेस की नई टीम में युवा नेताओं को अवसर दिया गया है, जबकि पार्टी के दिग्गज नेताओं को पूरी तरह से किनारे कर दिया गया है। हालांकि, पार्टी के इस कदम से कई दिग्गज नेताओं में नाराजगी भी है।

झारखंड: 34 हजार किसानों को मुख्यमंत्री कृषि आर्शीवाद योजना के तहत भेजी जाएगी राशि

चेन्नई में शी जिनपिंग के दौरे का विरोध कर रहे थे तिब्बती, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मध्यप्रदेश में लगे पोस्टर्स में सिंधिया के साथ नज़र आए पीएम मोदी और शाह, कांग्रेस में मचा कोहराम