जज के तबादले पर प्रियंका गांधी का बयान, कहा- न्याय का मुंह बंद करना चाहती है सरकार
जज के तबादले पर प्रियंका गांधी का बयान, कहा- न्याय का मुंह बंद करना चाहती है सरकार
Share:

नई दिल्ली: पिछले कई दिनों से लगातार दिल्ली में बढ़ रही हिंसा के चलते आज प्रत्येक लोगों पर परेशानी का मौसम बनती जा रही है. वहीं  दिल्ली में बीते दिनों हुई हिंसा पर बीते बुधवार यानी 26 फरवरी 2020 को सुनवाई के दौरान पुलिस को फटकार लगाने वाले दिल्ली हाईकोर्ट के जज जस्टिस एस. जंहा मुरलीधर का देर रात ट्रांसफर कर दिया गया है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने जज के तबादले पर केंद्र सरकार को घेरते हुए हैरानी जताई है.

मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि प्रियंका गांधी ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि आधी रात में जस्टिस मुरलीधर का तबादले से हैरानी हुई. सरकार न्याय का मुंह बंद करना चाहती है. बता दें कि जस्टिस मुरलीधर को पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में ट्रांसफर किया गया है. जंहा इस बात पर भी गौर फ़रमाया गया है कि केंद्रीय कानून मंत्रालय की तरफ से जारी गजट नोटिफिकेशन में कहा गया है कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने जस्टिस मुरलीधर को पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में बतौर जज पद संभालने का निर्देश दिया है. 

जानकारी के लिए हम बता दें कि नागरिकता संशोधन के विरोध प्रदर्शन के दौरान दिल्ली में हुई हिंसा में घायलों को सुरक्षा और बेहतर इलाज के लिए दिल्ली हाईकोर्ट के जस्टिस मुरलीधर के घर आधी रात को सुनवाई हुई थी.

दिल्ली हिंसा से बेहद दुखी हैं UN के महासचिव, लोगों से की संयम बरतने की अपील

कपिल मिश्रा ने आप नेता ताहिर हुसैन पर लगाया संगीन आरोप, ट्वीट में कही ये बात

हिंसा फैलाने वालों पर सख्त हुए सीएम योगी, कहा-मनमानी करने वालों को नही छोड़ेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -