पूरे देश को पता है राहुल हिंदुस्तानी हैं, यहीं जन्मे यहीं उनकी परवरिश हुई - प्रियंका गाँधी
पूरे देश को पता है राहुल हिंदुस्तानी हैं, यहीं जन्मे यहीं उनकी परवरिश हुई - प्रियंका गाँधी
Share:

अमेठी: कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की नागरिकता को लेकर जारी किए गए नोटिस पर मंगलवार को कहा है कि पूरे हिन्दुस्तान को पता है कि राहुल गांधी जन्मजात हिन्दुस्तानी हैं. प्रियंका से इस बारे में सवाल पूछे जाने पर उन्होंने प्रेस वालों से कहा है कि, 'पूरे देश को पता है कि राहुल गांधी हिन्दुस्तानी हैं ... जनता के सामने जन्म लिया ...जनता के सामने राहुल गाँधी की परवरिश हुई, सबको पता है. 

गौरतलब है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की नागरिकता के मामले में प्राप्त हुई शिकायत के आधार पर केन्द्रीय गृह मंत्रालय ने उन्हें नोटिस जारी करते हुए 15 दिनों के भीतर इस पर उनका ‘तथ्यात्मक रूख’ पेश करने के लिए कहा है. वहीं प्रियंका गाँधी वाड्रा ने यहां एक नुक्कड़ सभा में मोदी सरकार की 'किसान सम्मान योजना' को 'किसान अपमान योजना' बताया है. 

मोदी सरकार में मंत्री स्मृति ईरानी पर निशाना साधते हुए प्रियंका गाँधी ने कहा कि, 'जहां देखो जनता का सम्मान नहीं, अपमान हो रहा है. स्मृति ईरानी विश्व भर के मीडिया को बुलाकर जूते वितरित करती हैं. यह दर्शाने के लिए कि अमेठी की आवाम की ये हालत है कि इनके पास जूते भी नहीं हैं.' प्रियंका गाँधी ने कहा है कि अमेठी के लोगों ने कभी भीख नहीं मांगी है. अगर भीख मांगनी है तो नेता आवाम से वोटों की भीख मांगें.

खबरें और भी:-

बहराइच में गरजे पीएम, कहा- पूरा देश चाहता है भारत महाशक्ति बने, लेकिन ये महामिलावटी लोग...

साध्वी प्रज्ञा ने सिद्धू को घेरा, कहा- कांग्रेस में जाते ही बदल जाता है भाजपाइयों का सिलेबस

राहुल गाँधी जन्मजात भारतीय, भ्रम फैला रहे पीएम मोदी- रणदीप सुरजेवाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -