हाथरस मामला: योगी सरकार पर बरसीं प्रियंका, कहा- यूपी में हद से ज्यादा बिगड़ चुकी है कानून व्यवस्था
हाथरस मामला: योगी सरकार पर बरसीं प्रियंका, कहा- यूपी में हद से ज्यादा बिगड़ चुकी है कानून व्यवस्था
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हाथरस में बलात्कार का शिकार युवती का दिल्ली अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया है. इसको लेकर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी में महिलाओं की सुरक्षा का नाम-ओ-निशान नहीं है. उन्होंने इस बच्ची के कातिलों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग उठाई है.

प्रियंका गांधी ने मंगलवार को ट्विटर के जरिए लिखा है कि, 'हाथरस में हैवानियत झेलने वाली दलित बच्ची ने सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया। दो हफ्ते तक वह अस्पतालों में जिंदगी और मौत से जूझती रही। हाथरस, शाहजहांपुर और गोरखपुर में एक के बाद एक रेप की घटनाओं ने राज्य को हिला दिया है। .यूपी में कानून व्यवस्था हद से ज्यादा बिगड़ चुकी है। महिलाओं की सुरक्षा का नाम-ओ-निशान नहीं है।अपराधी खुले आम अपराध कर रहे हैं। इस बच्ची के क़ातिलों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। सीएम योगी आदित्यनाथ उप्र की महिलाओं की सुरक्षा के प्रति आप जवाबदेह हैं।'

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के हाथरस स्थित चंदपा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव में एक युवती बलात्कार का शिकार हो गई थी. वहशियों की दरिंदगी की शिकार पीड़िता की रीढ़ की हड्डी तोड़ दी थी. पीड़िता पिछले दो सप्ताह से अलीगढ़ के JN मेडिकल कॉलेज में एडमिट थी. वहां हालत में कोई सुधार नहीं होने पर उसे दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. इस मामले में चार आरोपियों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है.

उत्तरी कैलिफोर्निया के वाइन देश ने पकड़ी आग, निवासियों को भुगतना पड़ा परिणाम

कालरात्रि का इस आरती से करें पूजन, हल होगी सारी परेशानियां

अमेरिका के 911 सेवाओं के अधिकारी सस्पेंड होने से पैदा हो रही परेशानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -