लोकसभा चुनाव: प्रियंका गाँधी ने दिल्ली में किया रोड शो, लोग बोले- दिखती है इंदिरा की झलक
लोकसभा चुनाव: प्रियंका गाँधी ने दिल्ली में किया रोड शो, लोग बोले- दिखती है इंदिरा की झलक
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के रोड शो के बाद कई लोगों के मुंह से अनायास निकल गया कि प्रियंका में उनकी दादी एवं पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की छवि नज़र आती है. दक्षिण दिल्ली के मदनगीर में रहने वाली उर्मिला और मुन्नी बुधवार को रोड के डिवाइडर पर खड़ी होकर प्रियंका के काफिले को देख रही थीं.

प्रियंका गांधी को देखने के बाद उर्मिला ने कहा है कि, वो हूबहू इंदिरा गांधी की तरह नजर आती हैं. वो बिलकुल उनकी तरह दिखती हैं, केश संवारने का वही अंदाज़, उन्हें देखकर हमें इंदिरा जी की याद आ जाती है. दोनों ने कहा कि उन्होंने रैलियों के दौरान पूर्व पीएम इंदिरा गांधी को देखा है और उन्हें लगता है कि पार्टी में जान फूंकने में प्रियंका अहम् भूमिका निभाएंगी. मुन्नी ने कहा कि मैंने अलीगढ़ जिले की एक रैली में इंदिरा गांधी को देखा था... आज जब भाजपा के नेता नेहरु जी और नेहरु-गांधी परिवार के किसी भी सदस्य को कोसते हैं तो उनके लिए हमारा प्रेम और भी बढ़ जाता है.

उल्लेखनीय है कि प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार की शाम दक्षिण दिल्ली संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व ओलंपियन मुक्केबाज विजेन्द्र सिंह के समर्थन में रोड शो किया. यह रोडशो शाम सात बजे विराट सिनेमा से प्रारंभ हुआ और आठ बजे तिगड़ी चौराहे पर समाप्त हुआ. रोड शो में उपस्थित कांग्रेस से पार्षद ओमवती ने भी कहा है कि प्रियंका गांधी उन्हें इंदिरा गांधी की याद दिलाती हैं.

कांग्रेस दे रही पीएम मोदी को गालियां, लेकिन 56 गालियां 56 भोग के सामान - नितिन गडकरी

जब अनुप्रिया पटेल ने गुनगुनाई जगजीत सिंह की ग़ज़ल, मंत्रमुग्ध हो गए लोग

तेजबहादुर यादव को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका, ख़ारिज की याचिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -