प्रियंका गांधी के रोड शो में घुसे चोर, 50 से ज्यादा मोबाइल चोरी

Feb 12 2019 08:44 AM
प्रियंका गांधी के रोड शो में घुसे चोर, 50 से ज्यादा मोबाइल चोरी

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का सोमवार को लखनऊ में मेगा रोड शो था. इस दौरान प्रियंका गांधी ने लोकसभा चुनाव अभियान का आगाज किया और साथ ही अपने भाई कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के पार्टी प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ उन्होंने लखनऊ में रोड शो के लिए रैली निकलीं. इस रोड शो के दौरान कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह देखने को मिला था. कांग्रेस कार्यकर्ता प्रियंका की एक झलक पाने के लिए उत्साहित थे और प्रियंका की तस्वीर को अपने मोबाइल फोन के कैमरे में कैद करने के लिए बेताब नजर आए.

लेकिन रोड शो के लिए जुटी इसी भीड़ में चोरों ने अपने हाथ भी साफ कर लिए और 50 से ज्यादा मोबाइल उड़ा ले गए. हाल ही में ये जानकारी सामने आई है कि कई चोर भी इस भीड़ का हिस्सा बने थे जिन्होंने मौका पाकर भीड़ में से लोगों के मोबाइल चोरी कर लिए. जानकारी के मुताबिक जब प्रियंका गांधी का काफिला लखनऊ के सरोजनीनगर थाना क्षेत्र में पहुंच तो कई कार्यकर्ताओं के मोबाइल फोन गायब हो गए. इस रोड शो में कोंग्रेसी कार्यकर्ताओं ने मोबाइल चोरी के आरोप में एक आदमी को भी पकड़ा जिसके बाद उन्होंने उस आदमी को पुलिस को सूप दिया. हालांकि छानबीन के बाद उस आदमी के पास चोरी के मोबाइल फोन बरामद नहीं हुए.

इस बारे में कांग्रेस के कार्यकर्ता अभिषेक सिंह ने बताया कि, 'उनका और उनके साथ लगभग 50 से अधिक लोगों का मोबाइल और पर्स चोरी हो गया. इसकी शिकायत उन्होंने सरोजनीनगर थाना के इंस्पेक्टर त्रिलोकी सिंह से किया. लेकिन उन्होंने उनकी तहरीर पर मामला दर्ज नहीं किया है.' सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि इस रैली के दौरान ड्यूटी पर तैनात एसीएम प्रसाशन का फ़ोन भी किसी ने चुरा लिया. साथ ही कुछ मीडियाकर्मियों के मोबाइल भी चुरा लिया गए हैं. इस बारे में पुलिस साइबर सेल के सीओ अभय मिश्रा ने कहा कि, 'पचास से ज्यादा लोगों ने फोन चोरी किए जाने की शिकायत दर्ज कराई है. मोबाइल को सर्विलांस पर लगाकर छानबीन की जा रही है.'

करोलबाग के होटल में लगी भयानक आग, बच्चे समेत 9 लोगों की झुलसकर मौत

आज हरियाणा में होंगे पीएम मोदी, कुरुक्षेत्र से फूकेंगे चुनावी बिगुल

राफेल मामला: एयर चीफ सिन्हा का दावा, 'द हिंदू' ने छपी खबर गलत