मोदी के गढ़ में दहाड़ेंगी कांग्रेस की तिकड़ी, इस दिन प्रियंका करेगी अपनी पहली जनसभा

गाँधीनगर : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पीएम मोदी के गढ़ गुजरात में हुंकार भरने के लिए तैयार है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, वह अपनी पहली जनसभा गुजरात में अपने भाई और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ 28 फरवरी को संबोधित करने जा रही हैं. 

बताया जा रहा है कि 28 फरवरी को अडालज के त्रिमंदिर मैदान में यह महारैली कांग्रेस की सर्वोच्च नियामक इकाई कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की 28 फरवरी को अहमदाबाद में बैठक के बाद प्रारंभ होगी. यह सीडब्ल्यूसी की 51वीं महारैली होगी. कहा जा रहा है कि इसमें पार्टी की लोकसभा चुनावों में रणनीतियों और तैयारियों पर मुख्य ध्यान दिया जाएगा. 

खास बात यह है कि गुजरात में 60 सालों के बाद सीडब्ल्यूसी बैठकहो रही है और कांग्रेस का संपूर्ण नेतृत्व जिसमें राहुल गांधी, संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, कांग्रेस के संसदीय दल के नेता मल्किार्जुन खड़गे, राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद और प्रियंका गांधी समेत कई नेता नजर आएंगे. साथ ही कहा जा रहा है कि यह से कांग्रेस लोकसभा चुनाव के लिए भी रूपरेखा तैयार करेगी. इस पर गुजरात कांग्रेस विधायक और पार्टी प्रवक्ता शक्ति सिंह गोहिल ने बताया कि अडालज जनसभा हालिया समय की सबसे विशाल जनसभा में से एक होगी. कहा जा रहा है कि इस महारैली को प्रियंका के साथ ही राहुल गांधी और सोनिया गांधी भी संबोधित करेंगे. गोहिल ने आगे कहा कि "गुजरात के इतिहास की सबसे विशाल रैली के लिए तैयारियां जोरों पर हैं और यह पहला मौका होगा जब पहली बार गुजरात की जनता राहुल गांधी, सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी को एक मंच पर देखेगी. 

पुलवामा हमला : आतंकवाद पर अलग-थलग पड़ा पाक, न्यूजीलैंड की संसद में निंदा प्रस्ताव हुआ पास

 

देश में बिना रोजगार के अवसर पैदा किए विकास हो रहा है : राहुल गांधी

मेघलाय गवर्नर की अपील, हर कश्मीरी वस्तु का करो बहिष्कार

लोकसभा चुनाव: दक्षिण फतह की तैयारी में भाजपा, NDA में शामिल हुई अन्नाद्रमुक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -