लोकसभा चुनाव: नाव यात्रा के बाद अब रेल यात्रा करेंगी प्रियंका गाँधी, कांग्रेस के लिए मांगेंगी वोट
लोकसभा चुनाव: नाव यात्रा के बाद अब रेल यात्रा करेंगी प्रियंका गाँधी, कांग्रेस के लिए मांगेंगी वोट
Share:

फैजाबाद: 2019 लोकसभा चुनाव से पूर्व कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा उत्तर प्रदेश में पार्टी के लिए सियासी जनाधार तैयार करने में जुटी हुई हैं. इसी क्रम में वोटरों से संपर्क के लिए प्रयागराज से वाराणसी के मध्य नौका यात्रा के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा एक बार फिर से यूपी के तीन दिवसीय दौरे पर आने वाली हैं. प्रियंका वाड्रा का यह तीन दिनी दौरा 27, 28 और 29 मार्च को होगा. इस दौरान प्रियंका गांधी 27 मार्च को दिल्ली से अयोध्या तक रेल से यात्रा करेंगी. 

टिकट मिलते ही बोले कन्हैया, RJD से नहीं मेरी लड़ाई गिरिराज से

प्रियंका गांधी अयोध्या में एक रोड शो भी करेंगी. हालांकि, अभी तक यह साफ़ नहीं हो पाया है कि वे पवित्र शहर के किसी धार्मिक स्थान पर जाएंगी या नहीं. उत्तर प्रदेश कांग्रेस समिति के सचिव राजेन्द्र प्रताप सिंह ने जान्काइर देते हुए बताया है कि, "प्रियंका गांधी वाड्रा दिल्ली से कैफियत एक्सप्रेस द्वारा अयोध्या पहुंचेंगी. ट्रेन के सुबह 5 बजकर 30 मिनट पर यहां पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है." सिंह ने कहा है कि अयोध्या रेलवे स्टेशन के निकट थोड़ी देर होटल में रुकने के बाद वे सुबह 10 बजे अयोध्या में एक रोड शो भी करेंगी.

लोकसभा चुनाव: दिग्गी राजा के खिलाफ चुनाव लड़ना चाहते हैं कैलाश, कहा- मजा आएगा

करीब 50 किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद रोड शो कुमारगंज में ख़त्म होगा. उन्होंने कहा है कि रोड शो में 32 पड़ाव रहेंगे. प्रियंका बद्र इस दौरान स्थानीय लोगों से मिलेंगी और अयोध्या में दो जनसभा भी करेंगी. वे एक स्थानीय स्कूल में बच्चों से भी मुलाकात करेंगी. इन तीन दिनों में वे मध्य यूपी में कांग्रेस के लिए वोट मांगेंगी. अयोध्या से उन्नाव तक के दौरे से वे बीच में रायबरेली और अमेठी का भी दौरा करेंगी.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: ब्रू मतदाताओं के लिए चुनाव आयोग ने किए विशेष इंतज़ाम

लोकसभा चुनाव: दिव्यांग मतदाताओं के लिए चुनाव आयोग ने किए विशेष इंतज़ाम, लांच किया एप

गोवा के नए सीएम प्रमोद सावंत के नाम से सोशल मीडिया पर बने फर्जी अकाउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -