आज यूपी में पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे प्रियंका गांधी व ज्योतिरादित्य सिंधिया

लखनऊ : कांग्रेस की महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी और पश्चिमी यूपी प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया शनिवार को यूपी दौरे पर हैं। दोनों यूपी में पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। बताया जा रहा है कि जल्द ही कांग्रेस यूपी में अपने उम्मीदवार घोषित कर सकती है। वही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दिल्ली में आज छात्रों से मुखातिब होंगे। वह यहां के जवाहर लाल नेहरू सभागार में जेएनयू, डीयू समेत अन्य संस्थानों के विद्यार्थियों, शोधार्थियों, युवाओं से बातचीत करेंगे।

यूपी के बाद अब असम में जहरीली शराब का कहर, 18 की मौत कई की हालत नाजुक

आज प्रयागराज में अखिलेश 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार यूपी के पूर्व सीएम और सपा प्रमुख अखिलेश यादव शनिवार को प्रयागराज में होंगे। वह यहां बीते 12 फरवरी को आंदोलन के दौरान लाठीचार्ज में घायल हुईं पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता ऋचा सिंह का हालचाल लेने के लिए उनके आवास पर पहुंचेंगे। फिर जार्जटाउन स्थित पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं से मिलेंगे। वहां से अखिलेश यादव संगम क्षेत्र में बडे़ हनुमानजी मंदिर जाएंगे और दर्शन करेंगे। वहां वह अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी से भी मिलेंगे।

जहरीली शराब कांड: राजस्थान से गिरफ्तार हुआ मास्टरमाइंड, लालू की पार्टी से नेता है आरोपी

आज शाह भी यूपी में 

जानकारी के लिये बता दें बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को गोरखपुर और लखनऊ दौरे पर हैं। गोरखपुर में भाजपा किसान मोर्चा का राष्ट्रीय अधिवेशन आयोजित है, जिसे अमित शाह के अलावे यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी संबोधित करेंगे। गोरखपुर उनका संसदीय क्षेत्र रहा है। इसके बाद अमित शाह लखनऊ रवाना होंगे, जहां राम मनोहर लोहिया विश्वविद्यालय में सहकारी संगठनों के लोगों को संबोधित करेंगे। 

उत्तराखंड में अब भी थमने का नाम नहीं ले रहा जहरीली शराब से हुई मौतों का आंकड़ा

'कुल्फी कुमार बाजेवाला' के इस सीन पर भड़के यूजर्स, कहा- 'सब पागल हो गए है...'

शरीर के इन खास अंगों को दबाने से मिलेगी छोटी बिमारियों से मुक्ति

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -