मिशन यूपी को लेकर अलर्ट हुईं प्रियंका, पदाधिकारियों को 20 दिन प्रवास पर रहने के निर्देश
मिशन यूपी को लेकर अलर्ट हुईं प्रियंका, पदाधिकारियों को 20 दिन प्रवास पर रहने के निर्देश
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस अपनी सियासी जमीन को मजबूत करने की कोशिश में लगी हुईं है. पार्टी की तरफ से मिशन 2022 को लेकर संगठन की संरचना, मजबूती और अभियानों पर जोर दिया जा रहा है. इसी सिलसिले में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी कांग्रेस की कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित किया. इस दौरान प्रियंका गांधी ने निर्देश दिया कि तमाम पदाधिकारी 20 दिन प्रवास पर रहेंगे.

बैठक में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने पदाधिकारियों को जिम्मेदारी भी सौंपी और संगठन को सशक्त करने का निर्देश दिया. संगठन निर्माण पदाधिकारियों की प्राथमिक जिम्मेदारी होगी. पदाधिकारियों का प्रवास 3 जनवरी से आरंभ होगा और प्रभार क्षेत्र में रहकर वो संगठन निर्माण करेंगे. इसके साथ ही संगठन सृजन अभियान को और तेज करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है. बैठक में एक पदाधिकारी को एक जिले की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

आपको बता दें कि लोकसभा में मिली हार के बाद प्रियंका गांधी ने यूपी में पार्टी की बागडौर संभाली थी और पूरे संगठन को ऊपर से नीचे तक बदल दिया. जमीनी कार्यकर्ता अजय कुमार लल्लू को प्रदेश कांग्रेस की बागडोर सौंपी. हालांकि प्रियंका गांधी वाड्रा को मिली कमान के बाद भी हाल में हुए उपचुनाव में कांग्रेस को कोई कामयाबी नहीं मिली.

पीएम मोदी के कार्यक्रम में शामिल नहीं हुईं ममता, TMC ने बताया ये कारण

कल से राजस्थान दौरे पर जाएंगे अजय माकन, कांग्रेस नेताओं के साथ करेंगे मंथन

कम से कम 10 साल तक रहेगा कोरोनावायरस: फाइजर वैज्ञानिक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -