राम जन्म भूमि पूजन से पहले प्रियंका गाधी ने किया यह ट्वीट, हो रहा वायरल
राम जन्म भूमि पूजन से पहले प्रियंका गाधी ने किया यह ट्वीट, हो रहा वायरल
Share:

अयोध्या में इस समय जश्न का माहौल है सभी राम जन्म भूमि के पूजन के लिए उत्सुक है. यह पूजन कल यानी 5 अगस्त को होने वाला है. इस बीच आयोध्या में काफी चहल-पहल देखने के लिए मिल रही है. यहाँ जिन जिन मेहमानों को बुलाया गया था उन सभी का आना धीरे धीरे शुरू हो चुके है. इन सभी के बीच कांग्रस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर इस दिन के लिए सभी को शुभकामनाएं दी है.

हाल ही में प्रियंका ने ट्वीट कर लिखा, ''सरलता, साहस, संयम, त्याग, वचनवद्धता, दीनबंधु राम नाम का सार है. राम सबमें हैं, राम सबके साथ हैं. भगवान राम और माता सीता के संदेश और उनकी कृपा के साथ रामलला के मंदिर के भूमिपूजन का कार्यक्रम राष्ट्रीय एकता, बंधुत्व और सांस्कृतिक समागम का अवसर बने.' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि आने वाले बुधवार को लगभग 12:00 बजे भूमि पूजन आरंभ होने वाला है. इस कारण से भूमि पूजन के लिए सभी मेहमान आज ही अयोध्या पहुँच रहे हैं. धीरे-धीरे सभी आयोध्या जा रहे हैं. बताया गया है कि पूजन में सुरक्षा की दृष्टि से आज यानी मंगलवार शाम को सभी अयोध्या की सीमाएं सील कर देंगे.

यहाँ कुल 175 लोगों के आने के बारे में कहा गया है. सभी को भूमि पूजन के लिए निमंत्रण भेजा गया है. इन लोगों में 135 संत हैं जो देश के अलग-अलग हिस्सों से आमंत्रित किए गए हैं. इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी श्री राम जन्मभूमि पर क्रॉसिंग गेट 3 से एंट्री ले सकते हैं. इस बात को ध्यान में रखते हुए यहाँ की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

भारत ही नहीं इन 3 देशों के लिए भी ख़ास है 15 अगस्त, जानिए कैसे ?

SSR Case की जांच के लिए अब सामने आईं अमृता फडणवीस, कहा- 'मानवीयता खो दी है...'

हिमाचल: भारत में 120 वस्तुओं के उत्पादन पर उत्पन्न हुआ संकट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -