एक बार फिर BJP पर भड़कीं प्रियंका गाँधी, कहा- 'काले कृषि कानून वापस लो'
एक बार फिर BJP पर भड़कीं प्रियंका गाँधी, कहा- 'काले कृषि कानून वापस लो'
Share:

नई दिल्ली: किसानों के मुद्दे पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी हर बार कुछ ना कुछ चौकाने वाले या विवादित बयान देती नजर आईं हैं। अब हाल ही में एक बार फिर से प्रियंका गाँधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। जी दरअसल हाल ही में एक बयान देते हुए उन्होंने कहा है कि मोदी सरकार काले कृषि कानूनों को वापस लेने की बजाए सिर्फ देश के किसानों को बार बार अपमानित करने में जुटी है।

इसी के साथ कांग्रेस की उत्तर प्रदेश की प्रभारी महासचिव ने यह भी कहा कि सरकार सिर्फ अपने पूंजीपति मित्रों को फायदा पहुंचाने के काम कर रही है और उन्हीं के चश्मे लगाकर किसानों का संकट देख रही है इसलिए उसे कहीं हकीकत नजर नहीं आ रही है। आप देख सकते हैं प्रियंका गांधी ने एक ट्वीट किया है।

इस ट्वीट में उन्होंने कहा है, "बीजेपी सरकार ने संसद में कहा कि न तो उसने काले कृषि कानूनों पर किसानों की मंशा जानने की कोई कोशिश की और न ही उसके पास शहीद किसानों का कोई आंकड़ा है। अपने खरबपति मित्रों का चश्मा लगाकर आंखों का पानी मार चुकी ये सरकार बस किसानों का अपमान किए जा रही है। काले कृषि कानून वापस लो।" अब उनके इस ट्वीट पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

राज्य में कोविड-19 की स्थिति नियंत्रण में है: सिक्किम CM पीएस गोले

टोक्यो ओलिंपिक में मैरीकॉम ने किया शानदार जीत का आगाज, जगाई मेडल की आस

जातिसूचक शब्द बोलना ‘बबिता जी’ को पड़ा भारी, शो के निर्माताओं ने उठाया ये बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -