योगी सरकार को प्रियंका ने फिर लिखी चिट्ठी, कहा- आगरा में नहीं दे रहे बसों को एंट्री

लखनऊ: लॉकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों के लिए बस चलाने को लेकर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार को एक बार फिर चिट्ठी लिखी है. गृह सचिव को लिखे गए पत्र में कहा गया है कि आगरा प्रशासन तीन घंटे से बसों को प्रवेश करने की इजाजत नहीं दे रहा है. उन्होंने आग्रह किया कि राज्य में बसों को दाखिल होने की अनुमति दी जाए.

वहीं, कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने आरोप लगाया कि योगी सरकार हमारे ट्रांसपोर्टरों को धमका रही है. उन्होंने कहा कि योगी सरकार के RTO  हमारे ट्रांसपोर्टरों को धमकी दे रहे हैं, जिन्होंने बसें मुहैया कराइ हैं. इससे पहले प्रियंका गांधी के निजी सचिव संदीप सिंह ने अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी को पत्र भेजकर कहा था कि अधिक बसें होने के चलते उनकी परमिट लेने में कुछ वक़्त लग रहा है, मगर शाम पांच बजे तक सभी बसें यूपी सीमा पर पहुंच जाएंगी.

वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार ने दावा किया था प्रियंका के कार्यालय की ओर से दी गई लिस्ट में कुछ नंबर मोटरसाइकिल, कार और तिपहिया वाहनों के हैं. इसके बाद योगी सरकार के गृह विभाग ने प्रियंका गांधी वाड्रा के सचिव को लिखे पत्र में कहा कि 500 बसें गाजियाबाद के साहिबाबाद में और 500 बसें नोएडा में मुहैया करा दीजिए. सभी बसों को दोनों जिलों के DM रिसीव करेंगे.

Gold : घरेलू बाजार में लुढ़का सोना, जानें क्या है नया दाम

Bharti Airtel : कंपनी को हुआ घाटा, वित्त वर्ष 2019-20 के आंकड़े रहे ​नकारात्मक

इन शहरों को साफ-सफाई के मामले में मिली 5 स्टार रेटिंग

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -