संसद भवन के नए डिजाइन पर प्रियंका का हमला, कहा- अपने दोस्तों की जेब भर रही सरकार
संसद भवन के नए डिजाइन पर प्रियंका का हमला, कहा- अपने दोस्तों की जेब भर रही सरकार
Share:

नई दिल्ली: केंद्र की मोदी सरकार ने संसद के भवन के साथ ही इंडिया गेट से राष्ट्रपति भवन के बीच तीन किमी लंबे और डेढ़ किमी चौड़े इलाके का पुनर्निर्माण कराने का निर्णय लिया है। सरकार ने गुजरात की एक कंपनी को नई डिजाइन तैयार करने की जिम्मेदारी दी है, जिसपर कांग्रेस ने नाराजगी जाहिर की है। इसी मुद्दे को लेकर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने भाजपा पर निशाना साधा है।

प्रियंका गांधी ने सरकार के इस फैसले पर ट्वीट करते हुए कहा कि, 'संसद से इंडिया गेट तक दिल्ली के सबसे मशहूर, खूबसूरत, ऐतिहासिक स्थान को 'सुंदर' बनाने का एक गुजराती कंपनी को ठेका और सरकार का अनुमानित खर्चा = 12,450 करोड़ रुपए है। यूपी के गन्ना किसानों का बकाया = 7,000 करोड़ रुपए, भाजपा सरकार होश खो रही है।'

प्रियंका गांधी ने भाजपा पर इल्जाम लगाते हुए कहा है कि सरकार किसान के पेट पर लात मारकर अपने मित्रों की जेब भर रही है, जिस दिन देश का किसान जागेगा, उस दिन से सावधान...वह दिन आएगा। इसके पहले, आवास एवं शहरी विकास मंत्री हरदीप पुरी ने संसद भवन और आसपास की अन्य ऐतिहासिक इमारतों के पुनर्विकास की योजना को देखते हुए इमारतों के भविष्य को लेकर संशय दूर करते हुए स्पष्ट किया कि राष्ट्रपति भवन, संसद भवन, नॉर्थ ब्लॉक एवं साउथ ब्लॉक के स्वरूप में कोई परिवर्तन नहीं आएगा।

शिवसेना की बड़ी बैठक आज, आदित्य ठाकरे चुने जाएंगे विधायक दल के नेता

कमलेश तिवारी की पत्नी को मिली हिन्दू समाज पार्टी की कमान, नियुक्त हुईं अध्यक्ष

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, अदालत ने दिए कुर्की के आदेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -