प्रियंका गांधी 10 दिसंबर को गोवा में एक रैली को सम्बोधित करेंगी
प्रियंका गांधी 10 दिसंबर को गोवा में एक रैली को सम्बोधित करेंगी
Share:

गोवाः कांग्रेस की शीर्ष नेता प्रियंका गांधी के शुक्रवार, 10 दिसंबर को एक दिन के लिए गोवा आने की उम्मीद है प्रियंका गांधी वाड्रा गोवा पहुंचेंगी, जहां अगले साल फरवरी में चुनाव होने हैं। पार्टी के एक नेता ने बुधवार को कहा, वह विभिन्न कार्यक्रमों को संबोधित करेंगे और युवाओं और महिलाओं के साथ बातचीत करेंगे।  

नेता प्रतिपक्ष दिगंबर कामत के अनुसार 10 दिसंबर को प्रियंका गांधी दक्षिण गोवा के क्वेपेम विधानसभा क्षेत्र के मोरपिल्ला पुरवा में महिलाओं के साथ बैठक करेंगी । भाजपा के उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस के पूर्व सदस्य चंद्रकांत कावलेकर क्वीपेम सीट का प्रतिनिधित्व करते हैं। उन्होंने कहा, प्रियंका गांधी दक्षिण गोवा के असोलना गांव में स्वतंत्रता योद्धा राम मनोहर लोहिया को मोरपिरला पुरवा के रास्ते में सम्मान देंगी। कामत ने आगे कहा, 75 साल पहले पुर्तगाली शासन के दौरान लोहिया ने गोवा क्रांति  दिया था।

वह उसी दिन दक्षिण गोवा में भी मार्गाओ में एमसीसी ग्राउंड में बच्चों के साथ मुलाकात करेंगी। वह बाद में शहर में एक अलग स्थान पर महिलाओं से मिलेंगी। कामत के मुताबिक 1967 में तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने एमसीसी भवन का शिलान्यास किया था।

उन्होंने कहा, प्रियंका गांधी मार्गाओ में गतिविधियों में भाग लेने के बाद डाबोलिम के लिए उड़ान भरेंगी, जहां कई प्रसिद्ध नेताओं को कांग्रेस में भर्ती किया जाएगा। प्रियंका गांधी का यह दौरा गोवा में कांग्रेस के मैदान में हार के चलते हो रहा है। 40 सदस्यीय गोवा विधानसभा में 2017 के विधानसभा चुनाव में 17 सीटें जीतने वाली कांग्रेस के पास फिलहाल सिर्फ तीन विधायक हैं, जिनमें अधिकांश विधायकों ने इस्तीफ़ा देकर सत्तारूढ़ भाजपा को सरकार बनाने में मदद की।

 

पटना. दुबई से शराब ले जा रहा एक शख्स गिरफ्तार

वरुण गांधी ने निवासियों से स्थानीय छोटे व्यापार मालिकों का समर्थन करने की अपील 

दिल्ली में वायु की गुणवत्ता में देखने मिला सुधार, जानिए कब तक मिलेगा प्रदूषण से निजात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -