VIDEO: मंदिर में दर्शन करने पहुंची प्रियंका गाँधी, लोगों ने लगाए मोदी-मोदी के नारे
VIDEO: मंदिर में दर्शन करने पहुंची प्रियंका गाँधी, लोगों ने लगाए मोदी-मोदी के नारे
Share:

मिर्जापुर: 2019 लोकसभा चुनाव को देखते हुए उत्तर प्रदेश (यूपी) में कांग्रेस के नवनियुक्त महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की 'गंगा यात्रा' सोमवार से आरंभ हो गई है. पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका वाड्रा ने मंगलवार को अपने यूपी दौरे के दूसरे दिन मिर्जापुर के विंध्यवासिनी मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की. इस दौरान मंदिर के बाहर उपस्थित श्रद्धालुओं ने मां विंध्वासिनी के जयकारे लगाए.

लोकसभा चुनाव: फ़िरोज़ाबाद सीट से लड़ेंगे शिवपाल सिंह, चाचा-भतीजे में होगी टक्कर

वहीं, श्रद्धालुओं के बीच में कुछ मोदी समर्थकों ने 'मोदी-मोदी' के नारे भी लगाए. प्रियंका गांधी ने अपने दौरे के दौरान पर जनाब इस्माइल चिश्ती की दरगाह पर चादर भी अर्पित की. प्रियंका गांधी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है. प्रियंका वाड्रा ने विंध्यवासिनी मंदिर के आगंतुक रजिस्टर में 'जय माता दी' लिखा. पूजा के बाद प्रियंका ने स्थानीय लोगों से मुलाकात भी की. इससे पहले प्रियंका ने सीतामढ़ी मंदिर में पूजा करने के साथ अपनी यात्रा की शुरुआत की थी.  

लोकसभा चुनाव: द्रमुक ने जारी किया घोषणापत्र, नीट को ख़त्म करने का किया वादा

 

वहीं, मोदी सरकार में मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने प्रियंका गांधी की गंगा यात्रा को लेकर कहा है कि यह उनका सियासी पर्यटन है. वे राजनितिक सैर कर रही है. आज गंगा अविरल है उसी का नतीजा है कि प्रियंका गाँधी प्रयाग से वाराणसी तक यात्रा कर पा रही है. नकवी ने कहा है कि उन्हें अभी जमीनी वास्तविकता की समझ नहीं है, यही कारण है कि चौकीदार शब्द सुनते ही, उन्हें रॉबर्ट वाड्रा के गार्ड नज़र आते हैं, वे चौकीदार नहीं है, जरा गांव में जाकर देखिए प्रत्येक घर में चौकीदार खड़ा है जो गांव के गरीब किसानों की चौकीदार कर रहा है.

खबरें और भी:-

भाजपा के 'चौकीदार' अभियान पर सपा-बसपा का हमला, अखिलेश-माया ने दागे ट्विटर तीर

ममता बनर्जी के खिलाफ की आपत्तिजनक टिप्पणी, बाबुल सुप्रियो के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

प्रियंका की गंगा यात्रा पर सीएम योगी का कटाक्ष, कहा अब तो मानेंगी साफ़ हुई गंगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -