'मिशन यूपी' की तैयारियों में जुटी प्रियंका, 403 सीटों पर वॉर रूम बनाकर चुनाव लड़ेगी कांग्रेस
'मिशन यूपी' की तैयारियों में जुटी प्रियंका, 403 सीटों पर वॉर रूम बनाकर चुनाव लड़ेगी कांग्रेस
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव तैयारियों का जायज़ा लेने के लिए कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंची है. प्रियंका चुनावी रणनीति, संगठन की स्थिति, संभावित प्रत्याशियों के नामों और कई अन्य मुद्दों पर वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक करेंगी. 2022 की चुनावी जंग जीतने के लिए कांग्रेस अपने तमाम उम्मीदवारों को चुनावी वॉर रूम बनाकर देगी, जिससे वो अपने चुनावी अभियान को धार देने के साथ-साथ जीत का माहौल बना सकें.

यूपी की सियासी रणभूमि में अकेले उतरने के लिए तैयार हो रही कांग्रेस, इस बार विधानसभा चुनाव लड़ने वाले सभी उम्मीदवारों को वॉर रूम बना कर देगी. सोशल मीडिया और डिजिटल मीडिया के दौर में वॉर रूम के माध्यम से उम्मीदवार अपनी सीट से मजबूती से जुड़ सकेंगे और उन्हें अपनी जीत के लिए माहौल बनाने में काफी सहायता मिलेगी. कांग्रेस आलाकमान 403 विधानसभा सीटों के लिए वार रूम तैयार कर रहा है. 

बता दें कि उत्तर प्रदेश में 32 वर्षों से सत्ता का सूखा झेल रही कांग्रेस पार्टी को संजीवनी देने का जिम्मा प्रियंका गांधी के कंधों पर है. ऐसे में यूपी में हाशिए पर खड़ी कांग्रेस को पुनर्जीवित करने के लिए प्रियंका गांधी जमीनी स्तर पर संगठन को मजूबत करने के बाद अब पार्टी को चुनावी रफ्तार देने की कोशिश में है. ऐसे में उन्होंने प्रत्येक विधानसभा सीट के लिए कोर्डिनेटर और प्रभारी नियुक्त किए हैं, जो चुनाव तक विधानसभा सीट पर ही निगाह बनाकर रखेंगे. 

यूपी चुनाव: मायावती ने काटा मुख़्तार अंसारी का पत्ता, कहा- 'किसी भी माफिया को टिकट नहीं देंगे'

'मस्जिद-मज़ारों में जाने वाले अब मंदिर-मंदिर घूम रहे...', राहुल की वैष्णोदेवी यात्रा पर भड़के नेटीजेंस

गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं देते हुए राष्ट्रपति ने लोगों से किया ये आग्रह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -