शिमला प्रशासन ने प्रियंका वाड्रा को दी घर आने की अनुमति, इस शर्त पर होगा प्रवेश
शिमला प्रशासन ने प्रियंका वाड्रा को दी घर आने की अनुमति, इस शर्त पर होगा प्रवेश
Share:

शिमला: कोरोना महामारी के कारण देश के कई कार्यों में रुकावट उत्पन्न हो गई है. वही इस बीच कांग्रेस की राष्ट्रिय महासचिव प्रियंका गांधी को अपने बच्चों के साथ शिमला आने की डिस्ट्रिक्ट एडमिनिस्ट्रेशन ने अनुमति दे दी है. एडमिनिस्ट्रेशन ने उनके ई-पास को अनुमति दे दी है. हालांकि प्रियंका गांधी उनकी फैमिली के मेंबर्स, सुरक्षा कर्मियों तथा अन्य कर्मियों को 72 घंटे पूर्व की कोरोना निगेटिव रिपोर्ट साथ लानी होगी. इसी शर्त पर इन्हें शिमला में सोमवार को प्रवेश प्राप्त होगा.

वही प्रियंका वाड्रा ने 10 अगस्त को शिमला आने की मंजूरी मांगी है. डिप्टी कमिश्नर अमित कश्यप ने बताया कि प्रियंका एवं उनके साथ आने वालों को सशर्त अनुमति दी गई है. टोटल 12 लोगों ने आग्रह किया है. बता दें कि कांग्रेस महासचिव ने शिमला के छराबड़ा में अपने घर का निर्माण किया है. अपने घर आने के लिए ही प्रियंका ने मंजूरी मांगी थी. हालांकि वह आएंगी अथवा नहीं, इस पर अभी संदेह है. फिलहाल इस पर कोई निश्चित जानकारी नहीं है.

वही दूसरी तरफ राज्य में कोरोना महामारी थम ही नहीं रही है. कोरोना के चलते संक्रमित ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी का अब चालक भी पॉजिटिव आ गया है. वहीं चंबा में 29 और मंडी में 14 लोगों समेत प्रदेश में रविवार को 105 कोरोना के मरीज सामने आए हैं. इनमें कांगड़ा में 9, हमीरपुर 13, सोलन 11, सिरमौर 7, शिमला-बिलासपुर 6-6, ऊना-कुल्लू में 5-5 संक्रमित भी शामिल हैं, जबकि 100 मरीज ठीक हुए हैं. इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामलों में निरंतर इजाफा हो रहा है. 

अर्थव्यवस्था पर बोले मनमोहन सिंह, आर्थिक मंदी से उबरने के लिए सुझाए 3 उपाय

MP में आज से थम जाएंगे 3 लाख वाहनों के पहिए, ट्रांसपोर्ट संगठन ने किया 'हड़ताल' का ऐलान

पीएम मोदी ने किया 'सबमरीन ऑप्टिकल फाइबर केबल' का शुभारंभ, जानिए क्या है ये प्रोजेक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -