प्रियंका की जनता से अपील, कहा- नकारात्मकता को अपनी आदत न बनाएं
प्रियंका की जनता से अपील, कहा- नकारात्मकता को अपनी आदत न बनाएं
Share:

लखनऊ: कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शुक्रवार को जनता का आह्वान किया है कि वे सियासत में मिथ्या प्रचार और नकारात्मकता को अपनी आदत ना बनाएं और परिवर्तन लाने की अपनी ताकत को पहचानें। प्रियंका ने एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा है कि, 'सियासत में झूठा प्रचार और नकारात्मक बातें आ चुकी हैं। 

उन्होंने आगे कहा कि हम अगर यहां हैं तो आप जनता के कारण ही हैं। आप सबको अपनी शक्ति को नहीं भूलना चाहिये। सियासत में गंदगी और नकारात्मक बातों को अपनी आदत में शामिल न करें। आप बदलाव करें। लोकतंत्र ने आपको यह अधिकार दे रखा है।' प्रियंका गाँधी वाड्रा  ने केन्द्र की वर्तमान नरेन्द्र मोदी सरकार को अहंकारी करार देते हुए उसे क्रोध, नफरत और नकारात्मकता फैलाने वाली बताय है। 

प्रियंका ने कहा कि जब प्रधानमंत्री आपके समक्ष आते हैं तो कभी आपकी दिक्कतों के बारे में कुछ नहीं कहते। पीएम पुरानी बातें, पाकिस्तान और अन्य बेकार की बातें बोलते हैं। उन्होंने पूरी दुनिया घूमी है। वे पाकिस्तान भी गये और बिरयानी खाकर आए थे। जापान गये और वहां ढोल बजाया। वह अमेरिका, यूरोप और कई देशों में भी गए लेकिन कभी समस्या जानने के लिये अपने लोकसभा क्षेत्र वाराणसी के किसी भी गांव में नहीं गये।

वेंकैया नायडू ने हनोई में किया भारतीयों को संबोधित, रिश्ता मजबूत करने पर दिया जोर

कांग्रेस पर जमकर बरसे पीएम मोदी, कहा- सेना अध्यक्ष को गली का गुंडा कहते हैं ये लोग

1984 सिख दंगों को लेकर चढ़ा सियासी पारा, भाजपा ने राजीव गाँधी को कहा 'कातिलों का सरगना'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -