केरल में प्रियंका ने किया चुनाव प्रचार, दादी इंदिरा गाँधी को लेकर कही ये बात
केरल में प्रियंका ने किया चुनाव प्रचार, दादी इंदिरा गाँधी को लेकर कही ये बात
Share:

कोच्ची: 2019 लोकसभा चुनाव को देखते हुए राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारक चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. इन सबके बीच कांग्रेस की महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने शनिवार को केरल के अरीकोडे में कांग्रेस के पक्ष में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. इस रैली में प्रियंका ने लोगों के साथ इंदिरा गांधी से सम्बंधित एक याद शेयर की.

प्रियंका गांधी वाड्रा ने रैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि कई लोग नहीं जानते होंगे कि मेरी दादी और पूर्व पीएम इंदिरा गांधी फुटबॉल की बड़ी प्रसंशक थीं. उन्होंने मेरे साथ फुटबॉल का विश्व कप भी देखा था. प्रियंका ने आगे कहा कि 1982 में जब हम विश्व कप का फाइनल मैच देख रहे थे तो मैंने उनसे सवाल किया था कि आप किस टीम का समर्थन कर रही हैं. इस सवाल पर दादी ने कहा था कि भारत इसमें नहीं खेल रहा है, तो मैं इटली का सपोर्ट कर रही हूं. दादी ने आगे कहा था कि मेरा बेटा और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी फुटबॉल के बड़े प्रशंसक हैं.

प्रियंका गांधी वाड्रा इस चुनावी रैली में अपने बेटे रेहान और बेटी मिराया के साथ गईं थीं. रैली के समाप्त होने पर प्रियंका के बच्चों ने भी जनता का अभिवादन किया. प्रियंका गांधी वाड्रा ने केंद्र की भाजपा नीत एनडीए सरकार पर शनिवार को हमला बोलते हुए कहा कि उसने उन लोगों के साथ धोखा किया है, जिनके वोट की बदौलत भाजपा सत्ता में आई थी. 

खबरें और भी:-

अमेठी और वायनाड दोनों सीटों से हार रहे राहुल, अगली बार पडोसी मुल्क से लड़ेंगे चुनाव - पियूष गोयल

लोकसभा चुनाव: भाजपा को लेकर आपस में भिड़े अखिलेश-शिवपाल, जमकर चले जुबानी तीर

श्रीलंका में 6 जगह बम धमाके, 20 की मौत सैकड़ों घायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -