लोकसभा चुनाव: प्रियंका का ये कैसा यूपी दौरा, कार्यकर्ताओं के साथ उड़ाई नियमों की धज्जियाँ
लोकसभा चुनाव: प्रियंका का ये कैसा यूपी दौरा, कार्यकर्ताओं के साथ उड़ाई नियमों की धज्जियाँ
Share:

बाराबंकी: कांग्रेस की नवनियुक्त महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी कांग्रेस में नई जान फूंकने के लिए दिन-रात एक कर रही हैं. पिछले तीन दिनों से वह उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं और अमेठी, रायबरेली का दौरा करने के बाद शुक्रवार को अयोध्या में चुनाव प्रचार के लिए गई थी. अयोध्या में अपना दौरा समाप्त करके प्रियंका गांधी वापस लखनऊ लौट रही थीं, उसी दौरान प्रियंका गांधी वाड्रा के काफिले में कांग्रेसियों ने उड़ाई राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के नियमों की धज्जियां उड़ा दी.

लोकसभा चुनाव: पीएम का विपक्ष पर वार, कहा - जिस बात पर देश को गर्व होता है, उसपर इन्हे दुःख होता है

टोल प्लाजा से प्रियंका गांधी वाड्रा और कांग्रेस के कई कार्यकर्ताओं के वाहन बिना टोल टैक्स दिए निकल गए. दरअसल, अयोध्या से लखनऊ जाते वक़्त प्रियंका का काफिला बाराबंकी के रास्ते निकला, जहां रास्ते में रुककर प्रियंका ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार किया और फिर आगे चल पड़ीं. इस दौरान प्रियंका गांधी के काफिले में उपस्थित एसपीजी सुरक्षा के साथ ही कई गाड़ियों में पार्टी नेता और कार्यकर्ता बैठे हुए थे. यह पार्टी नेता और कार्यकर्ता इतने उत्साह में थे कि रास्ते में पड़ने वाले अहमदपुर टोल प्लाजा पर बगैर टोल टैक्स चुके ही निकल गए.

यूपी के इस मंत्री ने बताया कांग्रेस को जुमलेबाजी में उस्ताद

टोल टैक्स न देने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं के वाहनों की संख्या एक दो नहीं, बल्कि करीब 20 के आस-पास थी. ये सारी गाड़िया प्रियंका गाँधी वाड्रा के काफिले के साथ थी. प्रियंका के काफिले में चल रही इन गाड़ियों के टोल टैक्स न चुकाने पर अहमदपुर टोल प्लाजा के उप प्रबन्धक वीरेंद्र विक्रम सिंह ने कहा है कि प्रियंका के काफिले में लगभग 25 गाड़ियां निकली हैं, जिसमें से लगभग 10 से 12 गाड़ियां पार्टी कार्यकर्ताओं की थीं, जिन्होंने टोल नहीं चुकाया. इन गाड़ियों के टोला न देने से बूथ को हजार रुपए से ज्यादा का नुकसान हुआ है.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: सपा के हाथ से फिसल जाएगा गुर्जर वोट बैंक, आज भाजपा में शामिल होगा ये कद्दावर नेता

ब्रिटिश कोर्ट का नीरव मोदी को जमानत देने से इंकार, जेल में ही रहेगा भगोड़ा

आज पूर्वोत्तर दौरे पर पीएम मोदी, इन राज्यों में करेंगे रैली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -