मात्र 150 लोग ही आए थे प्रियंका की शादी में, जानिए उनसे जुडी पांच ख़ास बातें

Jan 12 2019 01:05 AM
मात्र 150 लोग ही आए थे प्रियंका की शादी में, जानिए उनसे जुडी पांच ख़ास बातें

नई दिल्ली: प्रियंका गांधी वाड्रा भारतीय राजनीति के 'प्रथम परिवार' की बेटी हैं. खबरें और सुर्खियां तो जैसे प्रियंका गांधी का पीछा ही करती रहती हैं. कई लोग प्रियंका में उनकी दादी इंदिरा गांधी की छवि देखते हैं. 12 जनवरी को अपना जन्मदिन मना रही प्रियंका गांधी के बारे में हम आपके लिए लेकर आए हैं 10 अनजानी बातें.

1. प्रियंका गांधी ने अपना पहला भाषण 16 साल की आयु में दिया था. खबरों की मानें तो 2014 के लोकसभा चुनाव में प्रियंका बनारस से चुनावी मैदान में उतरना चाहती थी, लेकिन पीएम मोदी के खिलाफ खड़े होने के जोखिम से उन्हें बचने की सलाह दी गई.

2. प्रियंका और उनके पति रॉबर्ट वाड्रा की मुलाकात जब पहली बार हुई थी, तब प्रियंका की उम्र 13 साल थी. प्रियंका ने ही रॉबर्ट की ओर दोस्ती का हाथ बढ़ाया था.

3. दादी इंदिरा गांधी की हत्या के बाद राहुल और प्रियंका ने घर से ही अपनी पढ़ाई घर से ही जारी रखी. इस दौरान उन्हें 24 घंटे सुरक्षा घेरे में रहना पड़ता था. 

4. प्रियंका और रॉबर्ट की शादी काफी लो-प्रोफाइल रखी गई. शादी में मात्र 150 मेहमानों को आमंत्रित किया गया था. इन मेहमानों में बच्चन परिवार को भी बुलाया गया था.

5. बताया जाता है कि प्रियंका पहले काफी गुस्सैल स्वभाव की थीं, किन्तु अब उनके व्यवहार में सौम्यता है. इसकी वजह है प्रियंका का रोज नियमित 1 घंटे योग करना.

ये भी पढ़ें:-

73 की उम्र एक दिन में 40 सिगरेट फूंक जाती है ये अभिनेत्री!

मोनालिसा ने इस अंदाज में दी अपनी को-स्टार को जन्मदिन की बधाई

286 पारियां खेलने के बाद भी कभी शून्य पर आउट नहीं हुआ ये क्रिकेटर, दर्ज है विश्व रिकॉर्ड