प्रियंका वाड्रा का वाराणसी दौरा, आज आजमगढ़ में करेंगी की पीड़ितों से मुलाकात
प्रियंका वाड्रा का वाराणसी दौरा, आज आजमगढ़ में करेंगी की पीड़ितों से मुलाकात
Share:

आजमगढ़: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा वाराणसी पहुंच चुकी हैं. वहीं  सड़क मार्ग से बिलरियागंज और आजमगढ़ जाने वाली है. जंहा वह आज आजमगढ़ में पुलिस के कथित अत्याचार से पीड़ित परिवारों से मिलेंगी. इन परिवारों की महिलाएं सीएए और एनआरसी का विरोध कर रही थीं. वहीं इस बात का पता चला है कि रोप है कि धरना खत्म करवाने के लिए पुलिस ने बर्बर लाठीचार्ज किया. जंहा कई महिलाएं घायल हो गईं. वहीं यह भी माना जा रहा है कि प्रियंका इन परिवारों से मिलकर प्रदेश की सियासत गर्माएंगी. 

कांग्रेस की ओर से जारी कार्यक्रम के अनुसार, प्रियंका वाराणसी से सड़क मार्ग होते हुए बिलरियागंज, आजमगढ़ जाएंगी. पुलिस अत्याचार के शिकार परिवारों के बीच 12:30 बजे तक रहेंगी. ढाई बजे सड़क मार्ग से वापस वाराणसी आएंगी. वहां से शाम को ही हवाई मार्ग से दिल्ली चली जाएंगी.

संत रविदास की जयंती पर कांग्रेस ने निकाली शोभायात्रा: जंहा यह भी कहा जा रहा है कि कांग्रेस के अनुसूचित जाति विभाग ने संत शिरोमणि रविदास की जयंती के अवसर पर राजधानी में शोभायात्रा निकाली. इसका नेतृत्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने किया. शोभायात्रा प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय से हजरतगंज, जीपीओ पार्क स्थित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पर आई. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि वहां से बाबा साहब भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण करते हुए परिवर्तन चौक पहुंची. इसके बाद निरालानगर में स्थित संत शिरोमणि रविदासजी के मंदिर पर पहुंची. मंदिर में पूजन और वंदन के बाद शोभा यात्रा का समापन हुआ.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -