खाद के इंतजार में मरे किसान के परिवार से मिलने ललितपुर पहुंची प्रियंका गाँधी
खाद के इंतजार में मरे किसान के परिवार से मिलने ललितपुर पहुंची प्रियंका गाँधी
Share:

लखनऊ: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के ललितपुर में एक किसान के परिवार से मिलने पहुंचीं, जिनकी खाद खरीदने के इंतजार में मौत हो गई थी। सूत्रों के मुताबिक, वाड्रा के हाल ही में मारे गए किसानों के परिवारों से मिलने के लिए बुंदेलखंड के ललितपुर जाने की उम्मीद है। कांग्रेस नेता ने यह भी दावा किया कि "उत्तर प्रदेश के बुंदेलखंड क्षेत्र में उर्वरक की कमी है।"

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने एक ट्वीट में बोला कि "कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ललितपुर पहुंचीं। जल्द ही प्रभावित किसान परिवारों का दौरा करेंगी। ललितपुर सहित पूरे बुंदेलखंड में उर्वरकों की भारी कमी है। 

गुरुवार को लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन पर कांग्रेसी अपने 'कुली भाइयों' या कुलियों से मिलीं। बातचीत के दौरान, कुलियों ने वाड्रा को अपनी आजीविका के मुद्दों और कोविड-19 महामारी के परिणामस्वरूप उन्हें मिलने वाले वित्तीय नुकसान के बारे में बताया। प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश स्थित अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव हैं। यह खबर उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले आई है।

कर्नाटक सरकार ने अंतरराष्ट्रीय आगमन के लिए जारी किए दिशानिर्देश

क्या रोहिंग्याओं को भेजा जाएगा वापस ? कर्नाटक सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में दिया हलफनामा

बेलगाम हवाईअड्डे के गलत रनवे पर उतार दिया विमान, पायलट निलंबित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -