सप्ताहभर के दौरे के लिए लखनऊ पहुंचीं प्रियंका गांधी

सप्ताहभर के दौरे के लिए लखनऊ पहुंचीं प्रियंका गांधी
Share:

आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस महासचिव उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा राज्य में चुनावी तैयारियों का जायजा लेने के लिए सोमवार शाम से एक सप्ताह तक लखनऊ में रहेंगी.

कार्यक्रम के अनुसार प्रियंका गांधी अपने सप्ताह भर के दौरे के दौरान लखनऊ में राज्य के नेताओं और पार्टी के महत्वपूर्ण कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगी। सूत्रों ने कहा कि वह राज्य में पार्टी की चुनावी तैयारियों का आकलन करने के लिए घोषणापत्र समिति और चुनाव समिति के साथ बैठकें करेंगी। उनके उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा आयोजित एक प्रशिक्षण कार्यक्रम में भी भाग लेने की संभावना है।

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस अगले साल की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले 'हम वचन निभाएंगे' टैगलाइन के साथ 'कांग्रेस प्रतिज्ञा यात्रा' निकालेगी।प्रियंका ने कहा है कि यात्रा 12,000 किलोमीटर की दूरी तय करेगी और जनता से जुड़ने के लिए सभी प्रमुख गांवों और कस्बों से होकर गुजरेगी। यात्रा की तारीख को अभी अंतिम रूप नहीं दिया गया है, हालांकि सूत्रों ने कहा कि यह 2 अक्टूबर को गांधी जयंती पर शुरू होने की संभावना है। पार्टी चुनाव से महीनों पहले अक्टूबर में उम्मीदवारों की पहली सूची तैयार कर रही है। इसके लिए उत्तर प्रदेश में कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के लिए आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ा दी है।

US से लौटकर अचानक नए संसद भवन का निर्माण कार्य देखने पहुँचे PM मोदी, चौंक गए मजदूर

भारत की सबसे खूबसूरत जगहें, जहाँ जाकर नहीं करेगा वापस आने का मन

भारत में तेजी से घट रहा है कोरोना का कहर, जल्द खत्म हो सकता है वायरस का आतंक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -