प्रियंका के इस ब्लेजर की कीमत सुनकर खराब हो जाएगा आपका दिमाग
प्रियंका के इस ब्लेजर की कीमत सुनकर खराब हो जाएगा आपका दिमाग
Share:

बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने बोल्ड अंदाज के लिए फेमस हैं. प्रियंका इन दिनों अपनी फिल्म द स्काई इज पिंक को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है और उनकी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के प्रमोशन के दौरान पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा हर दिन किसी नए लुक से अपने प्रशंसकों को दीवाना बना रही हैं. ऐसे में वह अपने नए नए लुक से इन दिनों सभी को पागल करने में व्यस्त हैं और किसी ना किसी शो में या किसी ना किसी जगह पर जा रहीं हैं.

वहीं प्रियंका चोपड़ा बीते दिनों डांस इंडिया डांस के मंच पर अलग ही लुक में नजर आ चुकीं हैं और इस दौरान बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री बेहद खूबसूरत पर्पल कलर के क्लासी ब्लेजर ड्रेस में नजर आ चुकीं हैं. वहीं आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के इस ब्लेजर ड्रेस की कीमत सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. प्रियंका के इस ब्लेजर की कीमत सुनने के बाद आप यही कहेंगे कि इतने पैसे मिल जाए तो हमारी ज़िंदगी बन जाएगी.

जी हाँ, बॉलीवुड की दिग्गज कलाकार प्रियंका की इस ड्रेस की कीमत लगभग 3,24,800 रूपए बताई जा रही है और प्रियंका इस ड्रेस में बहुत ही खूबसूरत दिखाई दे रही थीं जो आपने देखा ही होगा. इसी के साथ प्रियंका बीते दिनों काले ड्रेस में गरबे खेलते हुए नजर आईं थीं और वह अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए अहमदाबाद गईं थीं.

बिग बॉस 13 में 150 जोड़ी कपड़े ले गई है यह एक्ट्रेस, कहा- 'मैं शादी करने जा रही...'

कर्नाटक की सबसे ऊंची चोटी पर बेटी संग समीरा रेड्डी ने की चढ़ाई, शेयर किया वीडियो

पहली बार बेबी बंप दिखाते हुए नजर आईं कल्कि कोचलिन, देखिए फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -