प्रियंका की मेहंदी में अपना नाम देखते ही निक ने दिया था ऐसा रिएक्शन
प्रियंका की मेहंदी में अपना नाम देखते ही निक ने दिया था ऐसा रिएक्शन
Share:

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बाद बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी निक जोनस के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. प्रियंका और निक ने हिंदू और क्रिस्चन रीति से शादी की थी. शादी में इस कपल ने संगीत, मेहंदी और हल्दी जैसी सभी हिंदू परंपराओं का मजा लिया. आपको बता दें प्रियंका ने अपने हाथों में निक के नाम की मेहंदी सजाई थी. हाल ही में प्रियंका की बहन परिणीति ने एक खुलासा किया है.

आपको बता दें इन फंक्शंस में प्रियंका और निक के करीबी दोस्त और परिवारवाले भी शामिल हुए थे. सोशल मीडिया पर निकयांका की तस्वीरों को लेकर उनके फैंस में जबरदस्त क्रेज रहा था. अब तक उनकी सभी फोटोज तेजी से वायरल हो रही है. लेकिन इनमे से सबसे ज्यादा अगर कोई तस्वीर काफी पसंद की जा रही है जिसमें मेहंदी सेरिमनी के दौरान प्रियंका के पास बैठे नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में सभी लोग जोर से हँसते हुए नजर आ रहे हैं.

इस तस्वीर की सच्चाई ये है कि दरअसल इस दौरान निक को प्रियंका की मेहंदी में अपना नाम ढूंढ़ना था और उन्होंने ऐसा कर दिखाया जिसके बाद निक ने विनर की तरह पोज दिया था. आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में 1 और 2 दिसंबर को इंटरनैशनल सिंगर निक जोनस से शादी की हैं. शादी के बाद 4 दिसंबर को उनका पहला रिसेप्शन आयोजित हुआ था. सूत्रों की माने तो प्रियंका और निक का दूसरा रिसेप्शन 20 दिसंबर को मुंबई में होगा जिसमे सभी सेलेब्स शामिल होंगे.

इस दिन मुंबई में होगा निक-प्रियंका का ग्रैंड रिसेप्शन, तय हुई तारीख

शादी के बाद प्रियंका ने अपने नाम में किया ये बड़ा बदलाव

सेक्सियस्ट वीमन लिस्ट में इन दो टीवी एक्ट्रेस ने टॉप 5 में बनाई जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -