इस अंदाज में 'द स्काई इज पिंक' फिल्म में नजर आएंगी प्रियंका
इस अंदाज में 'द स्काई इज पिंक' फिल्म में नजर आएंगी प्रियंका
Share:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में जगह बना चुकीं प्रियंका चोपड़ा पहले सलमान खान की फिल्म भारत से वापसी करने वाली थी लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. खबरों के मुताबिक़ शादी की वजह से उन्होंने इस फिल्म को करन से इंकार कर दिया जिसके बाद सलमान बहुत गुस्से में लाल हो गए थे. वहीं अब वह फिल्म 'द स्काई इज पिंक' से बॉलीवुड में वापसी कर रहीं हैं. वहीं फिल्म में एक्ट्रेस जायरा वसीम की मां की भूमिका में नजर आएंगी और वहीं इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के अपोजिट फरहान अख्तर मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. आप सभी को बता दें कि बीते दिनों फिल्म द स्काई इज पिंक की रैप अप पार्टी रखी गई थी, जिसमें सभी स्टार कास्ट नजर आए थे.

वहीं अब यह माना जा रहा था कि मेकर्स जल्द ही इस फिल्म का फर्स्ट लुक और ट्रेलर जारी करने वाले हैं लेकिन इससे पहले ही प्रियंका चोपड़ा का फिल्म से फर्स्ट लुक लीक कर दिया गया है जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी दरअसल एक्ट्रेस के फैन क्लब पर उनकी तस्वीर को शेयर की गई है और इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- ''फिल्म द स्काई इज पिंक 11 अक्टूबर 2019 को रिलीज होने वाली है.'' आप सभी को बता दें कि एक्ट्रेस की बॉलीवुड में कमबैक फिल्म है और सामने आई तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा स्टाइलिश लुक में नजर आ रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं.

वहीं एक्ट्रेस ने सेमी-फॉर्मल ड्रेस पहनी हुई है और साथ वो पाउट बना रही हैं और वह खूबसूरत भी दिखाई दे रहीं हैं. फिल्म द स्काई इज पिंक को डायरेक्ट नेशनल अवार्ड विनर शोनाली बोस ने डायरेक्ट किया है और फिल्म की कहानी मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी के जीवन पर आधारित है.

जन्मदिन विशेष : इस सुपरस्टार के बेटे है राहुल, 19 साल में बस 11 फ़िल्में

'ब्रह्मास्त्र' में अपने किरदार को लेकर मौनी रॉय ने किये खुलासे

नानी की गोद में दिखी ईशा की दूसरी बेटी, देखें तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -