लाखों की बिकिनी पहनकर वेकेशन एन्जॉय करती हैं प्रियंका, कीमत सुनकर सन्न रह जाएंगे आप!
लाखों की बिकिनी पहनकर वेकेशन एन्जॉय करती हैं प्रियंका, कीमत सुनकर सन्न रह जाएंगे आप!
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी और बोल्ड अभिनेत्री और देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा बीते दिनों मियामी में छुट्टियां मना रही हैं और अब उनके एक बिकिनी फोटो के कारण उनकी बिकिनी की कीमत चर्चाओं में आ गई है. जी हाँ, प्रियंका चोपड़ा अपने जन्मदिन के लिए वहां गई थीं और उसके बाद वह वहीं पर और इंजॉय कर रही हैं. आप सभी को याद हो उन्होंने अपनी और निक की बेहद हॉट और खूबसूरत तस्वीरें हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं, जिन्हें फैन्स ने काफी पसंद किया था. इसी के साथ आप देख सकते हैं तस्वीर में उनकी पिंक बिकनी ने सबका ध्यान अपनी तरफ खीचा हैं और इस तस्वीर के कारण वह चर्चाओं में आ गई है.

जी हाँ, दरअसल इस बिकनी की कीमत जानकर आप भी हैरान हो सकते हैं क्योंकि यह वाकई में बहुत कॉस्टली है. जी हां, इस बिकनी की कीमत लगभग $ 610 (रु. 42,000) है, बिल एम्बेलिश्ड स्ट्रेच ट्यूल बिकिनी ब्रीफ $ 645 (Rs.44,400) रुपये टैग के रुप में दिखा रहें हैं. वहीं उनके लंबे दस्ताने की कीमत भी लगभग $ 485 (रु. 33,000) है.

इसी के साथ आप देख सकते हैं कुल मिलाकर, उनकी बिकिनी की कीमत 1,19,400 रुपये है. अब ऐसा कहा जा रहा है कि ये बिकनी केवल एक करोड़पति की अलमारी में ही मिल सकती है क्योंकि इसकी कीमत इतनी ज्यादा है कि कोई आम व्यक्ति तो इसे खरीद ही नहीं सकता है. वैसे प्रियंका आए दिन अपनी मंहगी ड्रेसेस के चलते सुर्खियों में रहती है और बीते दिनों वह अपने जन्मदिन केक के कारण भी सुर्ख़ियों में रह चुकीं हैं.

अपने नए फोटोशूट में नैनों के बाण चलाती नजर आईं अनुष्का शर्मा

खूबसूरती के कारण इस एक्ट्रेस को मिलते थे एक रात बिताने के ऑफर, डर से छोड़ दी इंडस्ट्री!

प्रेग्नेंट होने के सवाल पर अनुष्का ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'मुझे परेशान...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -