शादी से पहले पराये मर्द के साथ इस तरह नज़र आई प्रियंका
शादी से पहले पराये मर्द के साथ इस तरह नज़र आई प्रियंका
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी दिनों से अपने विदेशी बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियों में बनीं हैं. कहा जा रहा है कि प्रियंका ने निक से शादी करने के लिए सलमान खान की फिल्म 'भारत' भी छोड़ दी है. खबर है कि प्रियंका और निक सितम्बर में 16 तरीख को शादी कर सकते हैं. जब से इनकी शादी की ख़बरें सुनने में आई है तब से ही फैंस सोशल मीडिया पर बस इसी बारे में चर्चा कर रहे हैं.

फाइनल हुई निक और प्रियंका की शादी की डेट, इस दिन होगा डबल धमाल

इसी बीच प्रियंका का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो एक एक्टर के साथ लिपकिस करती हुई नजर आ रहीं हैं. ये वीडियो अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको सीजन-3 का है जिसमें प्रियंका अपने को-स्टार एलन पावेल के साथ लिपलॉक करती हुईं नजर आ रहीं हैं. जैसे ही प्रियंका का ये वीडियो आया सोशल मीडिया पर सनसनी की तरह फ़ैल गया और इस वीडियो ने तो तहलका भी मचा दिया. प्रियंका क्वांटिको शो से 2015 से जुड़ी हैं और इस शो में उनके साथ लीड रोल में एलेक्स पेरिश नजर आए थे.

इस फिल्म की शूटिंग पर फैन के साथ दिखे सलमान

 

 

A post shared by Myla PC Maniac Forever  (@xxpriyankachopraxx) on

प्रियंका और पावेल का ये बोल्ड वीडियो इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है. वहीं बात करे प्रियंका और निक की ही तो दोनों पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. पिछले महीने ही निक प्रियंका के साथ मुंबई आए थे जहां प्रियंका ने निक की मुलाकात अपनी मां और दोस्तों से करवाई थी और इसके बाद दोनों ने गोवा में क्वालिटी टाइम भी स्पेंड किया था.

रॉयल कपल से शादी के टिप्स लेने पहुंचे प्रियंका और निक

सुनने में आया है कि प्रियंका ने अपने बर्थडे पर यानि 18 जुलाई को ही निक से सगाई कर ली और अब ये कपल शादी के बंधन में भी बंधने के लिए तैयार हैं. वहीं फिल्म भारत की बात करे तो इस फिल्म में अब प्रियंका को रिप्लेस कर कैटरीना कैफ के नाम पर मुहर लगाई गई है.

हॉलीवुड अपडेट...

निक-प्रियंका की सगाई के बारे में सुनकर गुस्से से लाल हो गई ये एक्ट्रेस

दिशा ने बताया 'भारत' में अपने किरदार का नाम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -