रॉयल वेडिंग के प्रियंका ने लिखा इमोशनल लेटर
रॉयल वेडिंग के प्रियंका ने लिखा इमोशनल लेटर
Share:

शनिवार को इंग्लैंड के विंडसॉर कैसल में सेंट जॉर्ज चैपल में प्रिंस हैरी और अमेरिकी अभिनेत्री मेघन मार्केल की रॉयल वेडिंग हुई. जिसकी चर्चाएं पूरी दुनिया में हो रही हैं. प्रिंस हैरी के साथ मेघन मार्केल शादी के इस पवित्र रिश्ते में बांधते ही इंग्लैंड के शादी परिवार की सदस्य हो गईं. इंग्लैंड के राजघराने ने करीब 600 मेहमानों को इस रॉयल शादी में शामिल होने के लिए न्यौता दिया. जिसमें भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को भी शामिल होने का सौभाग्य मिला. प्रियंका ने सोशल मीडिया पर भी मेगन और प्रिंस हैरी को शादी की शुभकामनाएं दी हैं. प्रियंका ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पेज इंस्टाग्राम पर मेगन और प्रिंस हैरी की तस्वीर शेयर की.  जिसे 15 घाटों के भीतर 1.6 मिलियन बार देखा जा चूका है. इसी के साथ प्रियंका ने अपनी दोस्त मेगन को शादी के पवित्र बंधन में बांधने पर शुभकामाएं देते हुए एक लेटर लिखा. 

प्रियंका ने लिखा, हर किसी की जिंदगी में कुछ देर को ऐसा लम्हा आता है जब वक्त ठहर जाता है. आज ऐसा हुआ, तुम मेरी दोस्त, आकर्षण, प्यार और खूबसूरती का प्रतीक बन गईं. इस शादी के लिए तुम दोनों द्वारा किया गया हर चुनाव इतिहास बन जाएगा. इसलिए नहीं कि ये तुम दोनों की शादी थी, बल्कि इसलिए क्योंकि यह अतुल्य शादी परिवर्तन और उम्मीद का प्रतीक थी.

उन्होंने आगे लिखा कि दुनिया इन दोनों चीजों को दिल से चाहती है. शुक्रिया इस खूबसूरत तस्वीर के लिए, अपनी आंखों के सामने तुम दोनों को एक होते देखना और तुम्हारे प्यार को आशीर्वाद पाते देखना मुझे बहुत खुशी दे गया और रुला भी गया. मैं दुआ करती हूं कि तुम दोनों हमेशा खुश रहो और साथ रहो.

बता दें कि प्रियंका और अमेरिकी अभिनेत्री मेघन मार्केल काफी करीबी मित्र हैं. इसलिए उन्हें इस रॉयल वेडिंग में उन 600 स्पेशल मेहमानों की सूची में रखा गया. बताते चलें कि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने अमेरिकी शो 'क्वांटिको' के तीसरे सीजन की शूटिंग में व्यस्त हैं. जिसके बाद वो जल्द ही भारत में सलमान खान के साथ अली अब्बास जफ़र की फिल्म 'भारत' की शूटिंग करेंगी. यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी. इसके अलावा हाल ही में अभिषेक बच्चन के साथ शोनाली बॉस की फिल्म में नज़र आएँगी. 

रॉयल वेडिंग में प्रियंका ने पहनी इस डिज़ाइनर की ड्रेस

Royal Wedding: रॉयल शादी की रॉयल तस्वीरें

गॉर्जियस लुक में शाही शादी अटेंड करने पहुंची प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -