प्रियंका की विशलिस्ट आई सामने, बताया क्या-क्या चाहिए उन्हें गिफ्ट में
प्रियंका की विशलिस्ट आई सामने, बताया क्या-क्या चाहिए उन्हें गिफ्ट में
Share:

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी अगले महीने अमेरीकी सिंगर निक जॉनस से शादी करने जा रही हैं. इसके लिए काफी सारी तैयारियां की जा रही हैं और वो भी अपनी शादी में व्यस्त चल रही हैं. कहा जा रहा है इनकी शादी के प्रोग्राम 29 नवंबर से शुरू होंगे और दोनों ही 2 दिसंबर को शादी कर लेंगे.बता दें,  शादी की तैयारियां जोधपुर में शुरू हो चुकी हैं. इतना ही नहीं प्रियंका चोपड़ा ने अपनी विशलिस्ट भी बता दी है कि शादी में वह मेहमानों से कौन-कौन से गिफ्ट चाहती हैं. जी हाँ, जानिए आप भी कौनसे गिफ्ट्स लेना चाहती हैं प्रियंका.

दरअसल, प्रियंका की विशलिस्ट में Pet केयर से लेकर कुकवेयर तक शामिल हैं. इसके अलावा उनकी शादी पर यूनिसेफ को 1 लाख डॉलर दान भी दिया जा रहा है. प्रियंका की विशलिस्ट को ऐमजॉन ने सार्वजनिक किया है. ऐमजॉन वेडिंग रजिस्ट्री में प्रियंका चोपड़ा के कई फेवरेट सामान शामिल हैं. इसमें 2,500 डॉलर यानी की करीब 1 लाख 78 हजार रुपये का OLED TV भी शामिल है. वाकई प्रियंका तो बहुत कुछ चाहती हैं अपनी शादी में.

इस बारे में प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया कि उन्हें अपना वेडिंग रजिस्ट्री गाइड बनाने में काफी मजा आया. ऐमजॉन UNICEF को 1 लाख डॉलर दान भी दे रहा है. प्रियंका के डॉगी डायना से उनके प्यार के बारे में फैन्स खूब जानते हैं. वे अक्सर सोशल मीडिया पर भी वह उसकी तस्वीरें शेयर करती हैं. इस विशलिस्ट में भी उन्होंने डायना का ख्याल रखा है. इसमें पेट डॉग कॉलर और जीपीएस पेट ट्रैकर भी शामिल है. उनकी पूरी विशलिस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें. 

क्या हुआ ऐसा जो क्लिनिक पहुंचे आलिया-रणबीर

अभिनेता के साथ-साथ खलनायक बनकर भी इस एक्टर ने जीता था सभी का दिल

सनी लियोनी ने लम्बे समय बाद शेयर की अपनी सेक्सी फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -