प्रियंका ने इस अंदाज में अपने जेठ-जेठानी को दी शादी की पहली सालगिरह की बधाई
प्रियंका ने इस अंदाज में अपने जेठ-जेठानी को दी शादी की पहली सालगिरह की बधाई
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने जेठ और जेठानी को बधाई दी है. वह आए दिन सोशल मीडिया पर फैन्स के लिए निक जोनस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं उनकी और निक की जोड़ी को लोग जमकर प्यार देते हैं. दोनों को लोग पसंद करते हैं. ऐसे में अब हाल ही में प्रियंका ने अपने जेठ-जेठानी जो जोनस और सोफी टर्नर को शादी की पहली सालगिरह की बधाई दी है. जी हाँ, आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में जो और सोफी बेहतरीन लग रहे हैं. दोनों ने बीते साल दो बार शादी की थी.

उन्होंने बीते साल एक बार मई 2019 में और दूसरी बार 29 जून 2019 को सभी दोस्तों और परिवार के साथ शादी की थी उस समय दोनों चर्चाओं में बने रहे थे. ऐसे में हाल ही में प्रियंका ने जो और सोफी की शादी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'शादी की पहली सालगिरह मुबारक हो. दोनों को प्यार.' वैसे भी आपने देखा ही होगा प्रियंका अक्सर जो और सोफी के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

जी दरअसल हम आप सभी को यह भी बता दें जो और सोफी 29 जून 2019 को फ्रांस में शादी करने वाले थे लेकिन उन्होंने पहले ही वेगस में बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड के बाद शादी कर ली. वहीं उनकी इस सीक्रेट शादी में कुछ दोस्त शामिल हुए थे और बाद में जो के माता-पिता को शादी की खबर इंटरनेट से पता चली थी. वहीं उसके बाद दोनों ने माता-पिता की मौजूदगी में शादी की थी. आपको पता होगा जो और सोफी जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं और दोनों आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को पोस्ट करते हैं.

अपने इस नियम के कारण अभिषेक बच्चन को गंवानी पड़ी कई फ़िल्में

नेपोटिज्म पर खुलकर बोली यह अभिनेत्री, कहा- 'शारीरिक समझौता चाहते थे...'

धोनी की बायोपिक करना चाहते थे अक्षय लेकिन इस वजह से डायरेक्टर ने कर दिया था मना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -